बुधवार को मोनू मानेसर की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा हुई पेशी

मोनू के केस को किया गया कमिट, 30 को गुरुग्राम सेशन कोर्ट में सुनवाई

फतह सिंह उजाला 

पटौदी 22 नवंबर । बुधवार को पटौदी की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट तरन्नुम खान की अदालत में हत्या के प्रयास के मामले में मोनू मानेसर की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। मोनू मानेसर के केस को  कमिट किया गया। अब इस मामले की अगली सुनवाई गुरुग्राम सेशन कोर्ट में होगी ।

मोनू मानेसर की अगली पेशी गुरुग्राम के सेशन कोर्ट में 30 नवंबर को होगी। मोनू मानेसर के अधिवक्ता सतीश भारद्वाज ने बताया कि बुधवार को चालान पेश किया गया,  जिसमें 307 धारा लगी हुई थी। जिसकी सुनवाई सेशन कोर्ट में होती है। साथ उन्होंने बताया कि सेशन कोर्ट में आगामी 30 नवंबर निर्धारित की गई है। मोनू मानेसर और इस मामले में शामिल एक्यूस जो बेल पर है , उसकी पेशी भी अब सेशन कोर्ट गुरुग्राम में ही होगी । गौर तलब है कि इसी वर्ष फरवरी माह में पटौदी में हुए एक झगड़े के दौरान मोनू मानेसर पर फायरिंग करने का आरोप है।

इसी मामले को लेकर पटौदी पुलिस के द्वारा दर्ज मुकदमे में प्रतिपक्ष के द्वारा  मोनू मानेसर को आरोपी बनाते हुए पटौदी थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया। पटौदी में हुए इस विवाद अथवा झगड़े में शामिल ठहराए गए मोनू मानेसर की गुरुग्राम पुलिस को तलाश थी, लेकिन वह पुलिस की नजरों से ओझल रहा। इसी दौरान राजस्थान में नासिर जुनैद हत्याकांड में भी आरोपी मोनू मानेसर के खिलाफ मेवात में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में मामला दर्ज किया गया। इस मामले में नुह पुलिस के द्वारा मोनू मानेसर को मानेसर से ही काबू किया जाने के बाद जब कोर्ट में पेश किया गया, इस दौरान राजस्थान पुलिस के द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर राजस्थान पुलिस ने मोनू मानेसर को अपनी हिरासत में ले लिया । इसके बाद पटौदी कोर्ट के आदेश पर पुलिस मोनू मानेसर को राजस्थान से लेकर पटौदी कोर्ट पहुंची और यहां से उसको भोंडसी जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

error: Content is protected !!