कांग्रेस ने आगामी कार्यकर्मों की रूपरेखा की जारी

जनसंपर्क अभियानों के जरिए कांग्रेस जान रही जनता की समस्याएं, सरकार बनने पर करेगी समाधान- अरोड़ा
चुनाव से पहले ही बीजेपी-जेजेपी ने मान ली है हार- अरोड़ा

चंडीगढ़, 15 नवंबर:- कांग्रेस द्वारा आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा जारी की गई है। वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा की अध्यक्षता में कांग्रेस की कमेटी द्वारा फैसला लिया गया है कि 3 दिसंबर को इसराना में पार्टी की जन आक्रोश रैली होगी। इसके बाद 10 दिसंबर को पानीपत में जनसंपर्क अभियान होगा। 17 दिसंबर को सिरसा में किसान मजदूर जन आक्रोश रैली की जाएगी। 24 दिसंबर को होडल और 7 जनवरी को लाडवा में जन आक्रोश रैली होगी।

अशोक अरोड़ा ने बताया कि कांग्रेस चुनावी मोड में कार्य कर रही है और सत्ताधारी बीजेपी- जेजेपी पूरी तरह निष्क्रिय है। ऐसा लगता है कि दोनों दलों ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस आने वाली सरकार का नेतृत्व करने के लिए लगातार जनसंपर्क अभियान चला रही है। जनसंपर्क अभियानों के जरिए कांग्रेस को अलग-अलग इलाकों और जनता की समस्याओं के बारे में जमीनी स्तर की जानकारी मिलती है। सरकार बनने पर कांग्रेस इन तमाम समस्याओं को दूर करेगी और जनता की अपेक्षाओं के तहत कार्य करेगी।

वरिष्ठ नेता अरोड़ा ने बताया कि कॉंग्रेस के कार्यक्रमों में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ तमाम पार्टी विधायक व वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। विपक्ष आपके समक्ष, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, जन मिलन समारोह के समानांतर जन आक्रोश रैलियों का कार्यक्रम जारी रहेगा। जब तक प्रदेश से बीजेपी जेजेपी को नहीं उखाड़कर फेंका जाता, तब तक पार्टी का कोई भी नेता व कार्यकर्ता चैन की सांस नहीं लेगा। सरकार बनने पर इसी जुनून को जनसेवा में इस्तेमाल किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!