WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

एयरफोर्स के रिटायर्ड विंग कमांडर से जमीनी धोखाधड़ी, गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी को मामला दर्ज कर करने के निर्देश दिए - Bharat Sarathi

गृह मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला में अपने आवास पर सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए

अम्बाला, 06 नवंबर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज अंबाला में अपने आवास पर पहुंचे लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए।

एयरफोर्स से रिटायर्ड विंग कमांडर ने गृह मंत्री को दी शिकायत में कहा कि उसने अम्बाला छावनी डिफेंस कालोनी में लगभग 500 गज का एक प्लाट स्थानीय प्रापर्टी डीलर से खरीदा था। उनका आरोप था कि प्रापर्टी डीलर ने धोखे से यह प्लाट किसी अन्य को बेच दिया। मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने अम्बाला एसपी को केस की जांच कर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए।

सोनीपत में जगह के मालिक ने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत देते हुए बताया कि उसने अपनी जगह किसी अन्य को फैक्टरी लगाने के लिए किराए पर देने के लिए बातचीत की थी। मगर आरोपी ने जबरन अपना सामान अंदर रख दिया। उसका आरोप था कि पुलिस को शिकायत करने के बावजूद भी मामले में कार्रवाई नहीं हुई है। इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने सोनीपत पुलिस कमिश्नर को एसआईटी गठित करने मामले में जांच के निर्देश दिए।

इस मौके पर नगर परिषद के प्रशासक एवं एडीएम सतिंद्र सिवाच, डीएसपी कैंट आशीष चौधरी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

अन्य मामलों में भी कार्रवाई के निर्देश दिए

इसी तरह, दयालबाग निवासी व्यक्ति ने गृह मंत्री अनिल विज को बताया कि अमेरिका भेजने के नाम पर एजेंट ने उसके बेटे के साथ लगभग साढ़े 4 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। गृह मंत्री विज ने कबूतरबाजी मामलों के लिए गठित एसआईटी को केस दर्ज करने के निर्देश दिए। सोनीपत से आई महिला ने शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि उसके पति की हत्या मामले में अब तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस कमिश्नर सोनीपत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जम्मू में तैनात एवं फरीदाबाद निवासी सेना में क्लर्क ने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी ने उससे तलाक लिए बिना किसी अन्य से शादी कर ली। उसका आरोप था कि पुलिस को शिकायत देने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं हुई है। गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर को जांच के निर्देश दिए। गांव बीहटा निवासी महिला ने पति एवं ससुराल पक्ष के लोगों पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए जिसपर मंत्री विज ने अम्बाला एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए

इसी तरह, करनाल निवासी महिला ने पति की मौत के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने के आरोप लगाए। महिला ने बताया कि उसके पति के जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिस पर आरोपियों के नाम भी दर्ज थे। गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी करनाल को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह, अन्य मामलों में भी गृह मंत्री अनिल विज ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

error: Content is protected !!