पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने सख्ती से पंचकूला पुलिस को आगाह किया पुलिस ने गोमाता के असली हत्यारों को गिरफ्तार न किया तो मिलूंगा ग्रह मंत्री विज को

पंचकूला,30-10-23 – हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि बीजेपी सरकार में गौमाता की हत्याएं हो रही और पंचकूला पुलिस खामोश बैठी है जिससे पंचकूला की जनता में भारी रोष व गुस्सा है। कालका से 4 बार लगातार एमएलए रहे पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे चंद्रमोहन ने कहा सकेतड़ी रोड पर बीजेपी स्टेट आफिस के पीछे जो जमीन सरकार ने एक्वायर की उसमे गौमाता के कंकाल कटे सर मिले जो गौतस्करों की बड़ी साजिश है उन्होंने कहा कि सनातनियों के लिए गौमाता पूजनीय है और इसमें 32 कोटि देवी देवताओं का वास है और जो गौमाता के पंचकूला में माता मनसा देवी मंदिर के नजदीक गौमाता के कंकाल व कटे सिर मिले ये गभीर विषय है लेकिन पंचकूला पुलिस खामोश क्यों है ?

इस बारे पंचकूला के सीपी सिवास कविराज श्वेत पत्र जारी करें और यदि असली गौमाता के हत्यारों को यदि पंचकूला पुलिस ने गिरफ्तार कर ये घिनोना काम गौतस्कर कब से कर रहे थे पंचकूला पुलिस के सीपी स्वय पब्लिक के बीच आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साजिश बारे बताए । पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा भले ही लोगो को शांत करने के लिए पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली लेकिन असली आरोपियों को पुलिस बचाने का काम कर रही लगती है। चंद्रमोहन ने कहा ये करोडों सनातनियों की आस्था से खिलवाड़ है और जिस गौमाता की हम सब पुजा करते हैं उसके कटे सिर मिलना व कंकाल मिलने से पंचकूला के लोग दुखी है।

सीपी पंचकूला तुरंत इस मामले में डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित करें और यदि असली आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे न भेजा तो कांग्रेस सड़को पर उतरेगी ओर इस मामले में जरूरत पड़ी तो वो हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से भी मुलाकात करेंगे।साथ ही चंद्रमोहन ने गौमाता के कंकाल मिलने के बाद बीजेपी नेताओं व स्थानीय विधायक पर हमला बोला कि उनकी जुबान पर इस मामले में ताला क्यों लग गया सिर्फ गौमाता का नाम लेकर राजनीति ही करनी जानते हैं बीजेपी नेता जबकि गौमाता के कंकाल बीजेपी आफिस के दफ्तर के पीछे मिले हैं।

error: Content is protected !!