भिवानी।  बाल कल्याण परिषद में प्रारम्भ हुए बाल महोत्सव पर प्रथम दिन को आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिजा में गांव ढ़ाणी माहू के यदुवंशी शिक्षा निकेतन की 9वीं क्लास की थर्ड गु्रप की छात्रा इति धामु ने तीसरा स्थान हासिल कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है।

बाल महोत्सव में एसडीएम दीपक बाबूलाल करवा मुख्य अतिथि थे। बाल महोत्सव में स्केचिंग पोस्टर मेकिंग, क्ले मॉडलिंग कार्ड मेकिंग, कैंडल हैंडराइटिंग, थाली पूजन, कलश डेकोरेशन व ग्रुप डांस की प्रतियोगिताएं हुई। बाल महोत्सव 20 अक्टूबर तक आयोजित होगा। इस बाल महोत्सव में अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी, जिसमें जिले के प्राइवेट व सरकारी स्कूलों से लगभग एक हजार बच्चों ने भाग लिया है। जिला स्तर पर विजेता रहे बच्चे डिवीजन लेवल पर 26 अक्टूबर को रोहतक में हिस्सा लेंगे।

स्कूल की प्रिंसिपल प्रेेमलता नेहरा ने विजेता छात्रों को बधाई और आशीर्वाद दिया। उन्होने कहा कि  प्रतियोगिताओं से बौद्धिक विकास और कंपटीशन की भावना पैदा होती है। उन्होंने कहा कि सिर्फ प्रतियोगिता में हिस्सा लेना ही बहुत बड़ी बात होती है। इस अवसर पर कृष्ण शर्मा, अनूज कुमार, प्रीतिबाला, इंदिरा, अविनाश नूनिया, सरोज समोता, ऋतु बाला विशेष रूप से मौजूद थे।

error: Content is protected !!