मामन खान इंजीनियर को अपने सामने पाकर कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया और उनसे मिलने की कार्यकर्ताओं में होड़ लगी रहीय मामन खान भी अपने समर्थकों के बीच चेहरे पर मुस्कान दिखी.

नूंह. हरियाणा के नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस विधायक मामम खान को बेल मिल गई है. अंतरिम जमानत मिलने के बाद फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मामन खान इंजीनियर मंगलवार शाम को जेल से बाहर निकले. मंगलवार दोपहर बाद मामन खान को कोर्ट ने बेल दी. फिर उनके वकीलों ने उनको बाहर निकालने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया और तकरीबन 8 बजे के बाद उन्हें जिला कारागार सलंबा जेल से छोड़ा गया.

जेल से बाहर आने के बाद कांग्रेस नेता पीसीसी सदस्य मेहताब अहमद अपनी गाड़ी लेकर जेल परिसर पहुंचे और विधायक मामन खान को बैठाकर कांग्रेस नेता विधायक आफताब अहमद के आवास पर पहुंचे. तकरीबन 5 मिनट तक विधायक आफताब अहमद के आवास पर चाय पीने के बाद एमएलए मामन खान गुरुग्राम स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गए.

मामन खान इंजीनियर को अपने सामने पाकर कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया और उनसे मिलने की कार्यकर्ताओं में होड़ लगी रहीय मामन खान भी अपने समर्थकों के बीच चेहरे पर मुस्कान दिखी. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी तो पुलिस भी पूरे दलबल के साथ वहां पहुंच गई, लेकिन तब तक विधायक मामन खान इंजीनियर वहां से गुरुग्राम के लिए रवाना हो चुके थे. देर रात तक भी नूंह जिले की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही जारी रही और गांव में शहर- कस्बों में देर रात तक लोग इसी बात की चर्चा करते रहे. पुलिस लगातार नूंह शहर में गश्त कर रही है.

error: Content is protected !!