पानीपत की हत्या, गैंगरेप घटना ने हरियाणा का नाम देशभर में शर्मसार कियाः बलराज कुंडू 
किसानों की गिरफ्तारी के आदेश ने साबित कर दिया सरकार किसान विरोधीः कुंडू 
धान की खरीद शुरू नहीं करके किसानों को किया जा रहा परेशानः कुंडू 

रोहतक,27 सितम्बर:- हरियाणा जनसेवक पार्टी के संरक्षक और महम से विधायक बलराज कुंडू ने कहा है कि बीजेपी-जेजेपी के राज में प्रदेश में अपराध ने पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दिए। कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। हत्या, लूट, डकैती और महिलाओं के साथ बलात्कार जैसी घटनाएं बढ़ गई हैं। पानीपत की घटना ने हरियाणा का नाम देशभर में शर्मसार कर दिया है। ऐसी स्थिति आने के बावजूद सरकार के मुखिया पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। बीजेपी और जेजेपी के नेता भ्रष्टाचार करने में लगे हैं।

बलराज कुंडू ने रोहतक में आयोजित पत्रकार वार्ता में आगे कहा कि ठगबंधन के नाम से चर्चित हो चुकी खट्टर सरकार के एचपीएससी ने एक बार फिर से 100 पदों की इस परीक्षा के आयोजन से लेकर परिणाम तक अपना असली रंग दिखा दिया है। 1200 में से लगभग 1100 अभ्यर्थियों को जानबूझकर फेल किया गया है। बलराज कुंडू ने खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि इनके इस ठगबंधन सरकार ने तो आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों का भी गला घोंट दिया। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि खट्टर इस प्रदेश के अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्गों के युवाओं के सपनों को कुचलने के गुनाहगार हैं।

विधायक बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री से पूछा कि 100 पदों के लिए जो 61 उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में सफल घोषित किए गए हैं उनमें से 60% से ज्यादा हरियाणा से बाहर के हैं। विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद से किसानों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी। जो सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों का हजारों करोड़ कर्ज माफ कर देती है, वह किसानों को चंद हजार रुपये के लिए जेल में डाल रही है। कुंडू ने एक बार फिर धान की जल्द खरीद शुरू करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि धान की आवक जोरों पर है, मंडियां फसल से अटी पड़ी है। सरकारी खरीद शुरू नहीं होने के चलते किसानों को एमएसपी से कम रेट पर फसल बेचनी पड़ रही है। विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि रोहतक में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।

लाखनमाजरा में ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही। लोगों के विरोध पर पुलिस अधीक्षक ने लाखनमाजरा के प्रभारी को पहले तो सस्पेंड कर दिया और बाद में कुछ दिनों के अंदर ही दौबारा से थाने का इंचार्ज बना दिया। कुंडू ने कहा कि इस सरकार में किसी की भी बात नहीं सुनी जाती। हजपा के युवा अध्यक्ष बने एड. रजनीश वशिष्ठ हरियाणा जनसेवक पार्टी के संयोजक महम विधायक ने बलराज कुंडू ने पार्टी का विस्तार करते हुए आज हजपा युवा प्रकोष्ठ का गठन कर दिया। प्रकोष्ठ में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी एडवोकेट रजनीश वशिष्ठ को सौंपी है। वहीं वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग खटकर को बना गया है। बलराज कुंडू ने कहा कि धीरे-धीरे पार्टी में पदाधिकारियों की नियुक्ति होती रहेगी। खासकर एक नबंवर को जींद में होने वाली पार्टी की रैली में सम्पूर्ण कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी।

error: Content is protected !!