इस वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई के साथ गैंगस्टर राजू बसौदी भी साथ दिखाई दे रहा है.

भारत सारथी/ कौशिक

गुरुग्राम। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और मोनू मानेसर का वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथी गैंगस्टर राजू बसौदी से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते हुए मोनू मानेसर का वीडियो वायरल हुआ है. वीडिये वायरल होने पर जांच एजेंसी मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन की जांच कर सकती है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मोनू मानेसर की बातचीत का वीडियो वायरल:

मोनू मानेसर फिलहाल भरतपुर जेल में न्यायिक हिरासत में है और पुलिस मोनू मानेसर से लगातार पूछताछ में जुटी है. वीडियो वायरल होने के साथ ही मोनू मानेसर का नाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ जुड़ने लगा है. खबरें सामने आ रही हैं कि मोनू मानेसर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग में शामिल होना चाहता था. इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई के साथ बात करते हुए मोनू मानेसर का वीडियो वायरल होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इस वीडियो कॉल में लॉरेंस बिश्नोई का एक साथी राजू बसौदी भी दिखाई दे रहा है जो मोनू मानेसर से बात कर रहा है. दरअसल इससे पहले भी मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की चैट वायरल हुई थी. हालांकि ये वीडियो कब की है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

38 सेकेंड का है वीडियो

इस वीडियो से पुष्टि हुई है कि मोनू मानेसर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ना चाहता था. वीडियो में मोनू और गैंगस्टर एक-दूसरे से हंसते हुए बात करते नजर आ रहे हैं. लॉरेंस के साथ एक व्यक्ति और नजर आ रहा है जो मास्क लगाए हुए हैं. उसका नाम राजू बसोंदी है जो हरियाणा का रहने वाला है. फिलहाल राजू भी पंजाब की जेल में बंद है. वहीं, मोनू मानेसर कार में बैठा हुआ है उसके साथ भी एक युवक नजर आ रहा है. सभी हंसते हुए आपस में बात कर रहे हैं.

कितना पुराना है वीडियो इसकी नहीं हुई पुष्टि

हालांकि, वीडियो कितने दिन पुराना है यह जानकारी सामने नहीं आई है. मगर, इससे साबित हुआ है कि मोनू मानेसर लॉरेंस गैंग के साथ जुड़ना चाहता था और लगातार लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में था. बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई सालों से जेल में बंद है.

हरियाणा पुलिस ने 12 सितंबर को मोनू मानेसर को किया था गिरफ्तार:

बता दें कि, हरियाणा पुलिस ने मंगलवार, 12 सितंबर को मोनू मानेसर को गुरुग्राम के मानेसर से गिरफ्तार किया था. इसके बाद राजस्थान पुलिस ने मोनू मानेसर को नासिर जुनैद हत्याकांड मामले में ट्रांजिट रिमांड पर लिया और इस दौरान मोनू मानेसर से कई चौंकाने वाले खुलासे किए. अब ऐसे में मोनू मानेसर का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ क्या कनेक्शन है उसकी भी तफ्तीश की जा रही है.

error: Content is protected !!