साईकिल से नही सोटे से खत्म होगा नशा – नवीन जयहिन्द

बेरोजगारी, नशे और क्राइम का बहुत बड़ा कारण है – जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक :रविवार को नवीन जयहिंद राजीव गांधी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में पहुंचे। राजीव गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उनके सामने इंजेक्शनों का ढेर पड़ा हुआ था। जिन्हें देख हैरान और दुखी हो गए।

जयहिंद ने बताया कि उनके पास एक खिलाड़ी की कॉल आई जिसने उन्हें राजीव गांधी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में चल रहे हैं नशे के बारे में बताया। इसके बाद में वे खुद अपने साथियों के साथ राजीव गांधी स्पोर्ट्स कंपलेक्स का मुआयना करने पहुंचे। मौके पर उन्हें खाली सिरिंज और इंजेक्शन की बोतलों का ढेर मिला।

जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों के साइकिल चलाने से प्रदेश में से नशा खत्म नहीं होगा। युवा नशे के गर्त में जा रहे हैं। न केवल आने वाली पीढ़ियां खराब हो रही है बल्कि हजारों परिवार भी बर्बाद हो रहे हैं।

सरकारें सिर्फ साइकिल चलाने का पाखंड कर रही है, नशे को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाने पर कोई काम नहीं कर रहीं है। जनता का पैसा इन ढोंगों में बर्बाद कर रही है और युवा नशे से बर्बाद हो रहा है । सिर्फ जनता को भ्रमित करके मुद्दे से भटकने के लिए इस तरह के प्रपंच किए जा रहे है।

सोटे ने खेल कोटे को बहाल कराया अब नशा खत्म करायेगे – जयहिंद

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश में जिस तरीके से बेरोजगारी चरम सीमा पर है उसे युवा परेशान होकर नशे और क्राइम की दुनिया में जा रहे हैं। 65 हजार भर्तियां करने वाली सरकार अब साईकिल चला कर प्रदेश को चलाएगी।

जयहिंद ने कहा कि जिस तरह सोटे से खिलाड़ियों का खेल कोटे को बहाल करवाया था उसी तरीके से नशा भी सोटा से खत्म किया जाएगा।
जयहिंद ने आगे बताया कि जिस तरह से वह सोटे को लेकर के खिलाड़ियों के खेलकोटे बहाल करने के लिए मैदान में उतरे थे वैसे ही उन्हें सोटा लेकर एक बार फिर नशे के खिलाफ मैदान में आना पड़ेगा ठीक है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!