चंडीगढ़, 29 अगस्तः बीजेपी, जेजेपी, बीएसपी, इनेलो, आप और अन्य दलों को छोड़कर नेता लगातार कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज 2019 लोकसभा चुनाव में सिरसा से बीएसपी के प्रत्याशी रहे एडवोकेट जनकराज अटवाल ने कांग्रेस का दामन थामा। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई और उन्हें उचित मान-सम्मान का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर अटवाल ने कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी क्योंकि बीजेपी-जेजेपी ने प्रत्येक वर्ग खासतौर पर दलित और पिछड़ों की जमकर अनदेखी की है। हुड्डा सरकार के दौरान इन वर्गों के लिए शुरू की गई तमाम कल्याणकारी योजनाओं को मौजूदा सरकार ने बंद कर दिया। दलित और पिछड़ा वर्ग आने वाले चुनाव में गठबंधन से इसका बदला लेगा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा व चौधरी उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनवाएगा।

आज जनकराज अटवाल के साथ एडवोकेट बी.एस. बोंदिया, ग्रामीण बैंक के रिटायर्ड मैनेजर भूपेंद्र सिंह, हिसार से सेवानिवृत्त क्षेत्रीय प्रबंधक जे.के. खैरवाल, रिटायर्ड प्रिंसिपल विजय खैरवाल, फतेहाबाद गुरुद्वारा समिति के सचिव हरिंद्रपाल सिंह, ट्रांसपोर्टर रमेश चढ्ढा, श्री राजकुमार, जसवीर बागड़ी, कृष्ण गोपाल, सोशलिस्ट अजय वैद, विजय कुमार और संजय पालीवाल ने भी कांग्रेस ज्वाइन की।

error: Content is protected !!