वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

हिसार 27,अगस्त : हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बाल किशन अग्रवाल दिल्ली रोड स्थित सजंय डालमिया के कार्यालय पहुंचे।हिसार पहुँचने पर नगर के व्यापारियों ने उन का स्वागत किया।हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन बाल किशन अग्रवाल ने जिला अध्यक्ष संजय डालमिया की अध्यक्षता में व्यापारियों की बैठक ली व उन की समस्याओं को सुना। व्यापारियों की समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए चेयरमैन बाल किशन अग्रवाल ने कहा कि उनकी समस्याओं को शीघ्र सम्बन्धित अधिकारियों से बातचीत कर उचित समाधान करवाएंगे।

चेयरमैन बाल किशन अग्रवाल ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि व्यापारियों की समस्याओं को लेकर हरदम तैयार है ,अगर जरूरत रही तो इसके लिए राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड भारत,के चेयरमैन सुनील सिंधी से बातचीत कर व्यापारियों की समस्याएं उन के संज्ञान में भी लाएंगे। ताकि व्यापारियों की कोई भी समस्या न रहे।

इस अवसर पर संजय डालमिया, संजीव मित्तल , मोहित बंसल , तरूण जैन जिला कोषाध्यक्ष बीजेपी,सत्य पाल अग्रवाल , वीरेंद्र गुप्ता, दूनी चंद गोयल , सजंय गर्ग , नरेंद्र गोयल , नितिन सिंगला , रणधीर गुप्ता ,संचित अग्रवाल , आदित्य अग्रवाल , अक्षय डालमिया , धीरज महता , संजीव पपनेजा के अलावा जिला के व्यापारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!