कहा- भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौधरी उदयभान के नेतृत्व में लड़ेंगे छात्र हितों की लड़ाई

चंडीगढ़, 24 अगस्तः कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई हरियाणा के नवनियुक्त अध्यक्ष अविनाश यादव राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का आभार व्यक्त करने उनके आवास पहुंचे। यादव ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार और एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन का भी धन्यवाद किया।

दीपेंद्र हुड्डा ने भी अविनाश यादव को नयी जिम्मेदारी मिलने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। साथ ही सांसद दीपेंद्र ने कांग्रेस हाईकमान का आभार जताया। उन्होंने कहा कि अविनाश पूरी मेहनत व ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे।

इस मौके पर अविनाश यादव ने कहा कि एनएसयूआई की छात्र इकाई युवा जोश और उत्साह से लबरेज है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में औऱ प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की अध्यक्षता में छात्र हितों के लिए लड़ाई लड़ेंगे और प्रदेश सरकार की युवा व शिक्षा विरोधी नीतियों को हरियाणा की जनता के सामने उजागर करेंगे। उनका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों को संगठन से जोड़ने और शिक्षण संस्थाओं को बचाने के आंदोलन को मजबूत करना है।

यादव ने कहा कि हरियाणा की सत्ता में बैठे लोग आज छात्र संघ चुनावों की बहाली का वादा भूले बैठे हैं , लेकिन एनएसयूआई अपनी मांग पर अडिग है व आने वाले समय में छात्र संघ चुनाव की बहाली के लिए एनएसयूआई मज़बूती से लड़ाई लड़ेगी

error: Content is protected !!