फरुखनगर पालिका ऑफिस में सीएम फ्लाइंग स्क्वाड की रेड

फ्लाइंग स्क्वाड ने फाइलें ले ली कब्जे में जांच के बाद कार्रवाई    
बर्थ और डेथ ब्रांच में संबंधित कर्मचारी की लापरवाही सामने आई 

फतह सिंह उजाला                                       

पटौदी 22 अगस्त । मुख्यमंत्री उड़नदस्ता  गुरुग्राम टीम द्वारा इन्सपेक्टर धर्मबीर सिंह की अगुवाई में  मंगलवार  को कार्यालय नगर पालिका फरूखनगर का औचक निरीक्षण करके रेड की कार्यवाही की गई । ताकि आमजन की लम्बित समस्याओं का समाधान हो सके।  

   इन्सपेक्टर धर्मबीर सिंह ने बताया कि झज्जर रोड से पटौदी रोड फरूखनगर की फाईल को कब्जे में लिया गया जिसके अवलोकन करने उपरान्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। कार्यालय नगर पालिका फरूखनगर में काफी लम्बित प्रोपर्टी आई.डी. की सूची प्राप्त की गई व जन्म व मृत्यु पंजीकरण शाखा से लम्बित दस्तावेजों व रिकार्ड प्राप्त किया गया। जिसमें सम्बन्धित कर्मचारी की लापरवाही पाई गई है। कार्यालय नगर पालिका फरूखनगर में ग्रृह कर  से सम्बन्धित व वेयर हाउस की सी.एल.यू. से सम्बन्धित शाखाओं की भी चैक किया गया। यदि किसी भी मामले में कर्मचारी/अधिकारी की लापरवाही पाई जाने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। जो कर्मचारी/अधिकारी  समय पर कार्यालय में नही पहुंचते या नदारद रहते है उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। भविष्य में तय सीमा के अन्दर सरकारी कार्यालयों में आमजन की समस्या का समाधान करने पर जोर दिया जाएगा।

Previous post

जी हां यह बिल्कुल सच है……. कूङा करकट रखने की जगह न घर में और न ही बाहर बची

Next post

कला रामचंद्रन संभालेंगी पंचकूला पुलिस मुख्यालय में प्रशासन, गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन को सीएम खट्टर ने क्यों हटाया

You May Have Missed

error: Content is protected !!