चंडीगढ़,   22 अगस्त। हरियाणा में 25 व 26 अगस्त को वोटर चेतना अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत भाजपा नव युवाओं के वोट बनवाने में सहयोग करेगी। इतना ही नहीं अगर किसी के वोटर पहचान पत्र में त्रुटियां हैं तो उन्हें भी ठीक कराएगी और जिस व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है उसके वोट को लिस्ट से हटवाने का भी काम करेगी। इस महाअभियान के दौरान भाजपा के नेता नव-मतदाताओं को जनहित की भावना से प्रेरित होकर राष्ट्र हित में भाजपा को वोट करने के लिए प्रेरित भी करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह-मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के निर्देशों पर रामचंद्र जांगड़ा के नेतृत्व में बनाई गई टीम नए वोट बनवाने के साथ-साथ युवाओं को भाजपा की रीति-नीति भी बताएगी। श्री सैनी ने बताया कि महाअभियान के तहत भाजपा के कार्यकर्ता नए मतदाताओं को बताएंगे कि कैसे पीएम मोदी ने पिछले 9 वर्षों में देश को नए पुनरुत्थान का युग दिया है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार ने गरीबों और समाज के वंचित वर्गों के कल्याण के लिए क्रांतिकारी कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा, पिछले नौ साल में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। आज मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व मंच पर नई ऊंचाइयों को छू रहा है और हरियाणा में भी चारों ओर विकास के कार्य हो रहे हैं।

श्री सैनी ने बताया कि हरियाणा के बड़े से बड़े नेता इस अभियान में शामिल होंगे। यह अभियान प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में चलेगा और कार्यकर्ता घर-घर जाकर उन युवाओं से मिलेंगे जो 1 जनवरी 2024 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण करेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता फॉर्म भरवाने से लेकर मतदाता सूची में उनका नाम दर्ज करवाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि नए मतदाताओं में पहली बार वोट देने के प्रति उत्साह पैदा हो इसके लिए रचनात्मक सार्वजनिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाए ताकि युवा वोट देकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करें।

error: Content is protected !!