उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने की लोगों से शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील

जिला का भाईचारा कायम रखे नागरिक , अफवाहों से रहे दूर : उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा

नूंह , 05 अगस्त : ब्रजमंडल की धार्मिक यात्रा के दौरान हुई हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए जिला उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वे एक दूसरे के साथ मिलजुल कर रहे और भाईचारा बनाए रखें। जिला प्रशासन सहित वरिष्ठ अधिकारियों की टीम द्वारा पूरी स्थिति की निगरानी की जा रही है। इसके अलावा, पुलिस कंपनियों द्वारा भी नियमित फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है।

उन्होंने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि जिले का भाईचारा बनाए रखें एवं असामाजिक तत्वों से दूर रहें । आपसी भाईचारा कायम रखें और किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दे। जिले में अमन -चैन और शान्ति बनाये रखने में जिला प्रशासन को सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि लोग सोशल मीडिया पर अफवाहों को अपने पर्सनल अकाउंट से शेयर ना करें। ऐसा करने वालों पर साइबर सेल की टीम द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जिला में अब तक सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। इसके अलावा आपत्तिजनक टिप्पणी करने या उकसाने वाले भाषण या किसी प्रकार की गलत सूचना को प्रेषित करने वाले के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Previous post

14-15 अक्टूबर को रोहतक में होगा हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन का 17 वां राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन

Next post

हरियाणा राज्य परिवहन द्वारा परिक्षार्थियों को उपलब्ध कराई जाएगी निशुल्क परिवहन सुविधा : एकता चोपड़ा, जीएम रोडवेज

You May Have Missed

error: Content is protected !!