सीईटी को क्वालीफाई करने और युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय का किया घेराव
यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने किया नेतृत्व
सीईटी परीक्षा को उत्तीर्ण करने के बाद भी 3.59 लाख युवा नौकरी के लिए तरसे: डॉ. मनीष यादव
युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी आम आदमी पार्टी : डॉ. मनीष यादव
अगर सरकार की नींद नहीं टूटी तो पूरे प्रदेश के युवाओं को साथ लेकर करेंगे आंदोलन: डॉ. मनीष यादव

रोहतक/चंडीगढ़, 22 जुलाई – सीईटी(कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट) को क्वालीफाइ करने और युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने शनिवार को रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव किया। इसमें यूथ विंग, सीवाईएसएस और एजुकेशन विंग की संयुक्त भागीदारी रही। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सीईटी क्वालीफाई करने और युवाओं को रोजगार देने के नारों के साथ प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने किया। उनके साथ यूथ विंग प्रदेश सचिव मोना सिवाच, सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष आयुष खटकड़ भी मौजूद रहे।

मानसरोवर पार्क से इक्कठे हो कर सैंकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बीजेपी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के साथ बीजेपी प्रदेश कार्यालय की तरफ बढ़े। इस दौरान सीईटी क्वालीफाई करने और युवाओं को रोजगार देने के नारे गूंजते रहे।

प्रदेश कार्यालय के सामने खड़े होकर यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के कार्यकर्ता पुलिस के बैरिकेड पर चढ़ गए। बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर जम गए और सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने कहा कि ये बीजेपी सरकार को आखिरी चेतावनी है। प्रदेश के 25 लाख युवा बेरोजगार भटक रहे हैं, 1.82 लाख पद खाली पड़े हैं। 3.59 लाख सीईटी क्वालिफाइड हैं, मगर खट्टर खट्टर सरकार 32 हजार पदों पर केवल चार गुना को ही बुलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी। अगर खट्टर सरकार ने सीईटी को क्वालीफाई और युवाओं को रोजगार नहीं दिया तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश के युवाओं को साथ लेकर प्रदर्शन करेगी।

डॉ. मनीष यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश के युवा खट्टर सरकार के चार गुना सीईटी क्वालिफाइड अभ्यर्थियों को बुलाने के फैसले का विरोध कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री खट्टर बहरे बने बैठे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक खट्टर सरकार सीईटी को क्वालीफाइंग नहीं करती, आम आदमी पार्टी चैन से नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा कि युवा आम आदमी पार्टी को बड़ी उम्मीदें से देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं के भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी खट्टर सरकार के विरुद्ध सड़कों पर लड़ाई जारी रखेगी। किसी भी कीमत पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दी जाएगी, अगर सरकार समय रहते नहीं चेती तो पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी युवाओं के हकों के लिया आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष करणवीर लॉट, प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग रोहताश चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग प्रियदर्शिनी सिंह, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र हुड्डा, प्रदेश सह सचिव यूथ अरुण योगी, दीपक धनखड़, नवीन सांपला, अमित खटक, नितिन वर्मा, प्रदीप दूहन, रोहित टाकिया मुख्य रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!