– सैक्टर-4 में सीवरेज सफाई को लेकर हुई बैठक में चर्चा, मौके पर ही अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

गुरूग्राम, 17 जुलाई। नगर निगम गुरूग्राम के जोन-1 क्षेत्र के संयुक्त आयुक्त अखिलेश कुमार यादव ने सोमवार को आरडब्ल्यूए तथा ग्रीवेंस कमेटी सदस्यों के साथ अपने कार्यालय में बैठक की तथा सैक्टर-4 में सीवरेज सफाई के बारे में मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों तथा ग्रीवैंस कमेटी के सदस्यों ने संयुक्त आयुक्त को बताया कि सैक्टर-4 में सीवरेज की पर्याप्त सफाई सुनिश्चित की जाए, ताकि सीवर ओवरफ्लो की समस्या से निजात मिले। उन्होंने कहा कि विशेषकर बरसात होने पर सैक्टर में पानी भर जाता है। उन्होंने जलनिकासी के पुख्ता प्रबंध करने बारे भी बैठक में अपनी बात रखी।

संयुक्त आयुक्त ने सभी प्रतिनिधियों की बातों को ध्यानपूर्वक सुना तथा उन्हें आश्वस्त किया कि सीवरेज व ड्रेनेज सफाई का कार्य तीव्र गति से करवाया जाएगा। उन्होंने मौके पर ही उपस्थित कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत को निर्देश दिए कि वे तेज गति से सीवरेज सफाई का कार्य करवाएं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सीवरेज सफाई से संबंधित कार्य की अदायगी आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों तथा ग्रीवेंस कमेटी के सदस्यों से संतुष्टिपूर्ण रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही की जाएगी।

error: Content is protected !!