नगर परिषद अधिकारियों से नाइट फूड स्ट्रीट में उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं की जानकारी ली गृह मंत्री अनिल विज ने

अम्बाला, 6 जुलाई। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने गुरुवार दोपहर जगाधरी रोड पर निर्माणाधीन नाइट फूड स्ट्रीट स्थल का निरीक्षण किया और यहां उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में नगर परिषद अधिकारियों से जानकारी ली।

श्री विज ने नाइट फूड स्ट्रीट में लगाए जा रहे शेड, लोगों के लिए बैठने हेतु उपलब्ध स्थान, फूड काउंटरों के साइट, आने-जाने के रास्ते एवं अन्य जानकारियां ली। मौके पर नगर परिषद के प्रशासक सतेंद्र सिवाच एवं एक्सईएन मनदीप सिंह ने नाइट फूड स्ट्रीट में उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यहां की ड्राइंग तैयार कर ली गई है और बेहतरीन नाइट फूड स्ट्रीट बनाकर दी जाएगी।

वहीं निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री विज ने कहा कि यहां नाइट फूड स्ट्रीट बनाई जा रही है, उसके लिए अच्छा डिजाइन तैयार किया गया है जल्द यह बनकर तैयार होगा जिसमें काफी सहूलियत मिलेगी। नाइट फूड स्ट्रीट में लोगों को तरह-तरह के व्यंजन मिलेंगे और बेहतरीन स्थान बनाकर दिया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिम्पल, विपिन खन्ना, अनिल कौशल, ललता प्रसाद, राजू बाली, आशीष गुलाटी, उमेश साहनी बिट्‌टू, बंटी पहलवान एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज के प्रयासों से जगाधरी रोड पर नाइट फूड स्ट्रीट बनाने की प्रक्रिया चल रही है। फूड स्ट्रीट में तरह-तरह के व्यंजन लोगों के लिए उपलब्ध होंगे। 

error: Content is protected !!