आदमपुर उपचुनाव पर दीपेन्द्र के गणित से लोग उन्हें हरियाणा के पप्पू की संज्ञा दे रहे हैं

हिसार, 30 जून : हिसार एवं भिवानी से पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दीपेन्द्र हुड्डा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे हरियाणा के पप्पू हैं। उन्हें राजनीतिक ज्ञान तो पहले से ही कम था, मगर उनका गणित भी इतना कमजोर है यह लोगों को अब पता चला।  

आदमपुर उपचुनाव में भव्य की जीत के मार्जन पर दीपेन्द्र के बयान पर पलटवार करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दीपेन्द्र को पता होना चाहिए कि भाजपा प्रत्याशी रहे भव्य बिश्नोई को 2019 विधानसभा चुनाव में उन्हें मिले वोटों से करीब 4000 मत ज्यादा मिले हैं। 2019 में आदमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी को 63000 वोट मिले थे, जबकि इस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को 51000 वोट मिले हैं। दीपेन्द्र हुड्डा को पता होना चाहिए कि कांग्रेस का वोट आदमपुर में इस उपचुनाव में पिछले विधानसभा चुनाव की बजाय लगभग 12000 हजार कम हुआ है। आदमपुर में मिली करारी हार में भी अगर दीपेन्द्र को जीत नजर आ रही है तो उन्हें यह मुबारक, मगर उनके इस गणित को सुनकर लोग उन्हें हरियाणा के पप्पू की संज्ञा ही दे रहे हैं।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दीपेन्द्र को अपने पिता भूपेन्द्र हुड्डा की चिंता करनी चाहिए, जो भ्रष्टाचार के मामले में जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे जाने वाले हैं। अपने शासनकाल में भू-माफिया की सरकार चलाने वाले हुड्डा के कारनामों का कच्चा चि_ा तैयार हो चुका है और किसी भी वक्त सीबीआई, ईडी या इनकम टैक्स उन्हें जेल में डाल सकते हैं। कुलदीप ने कहा कि जब तक हरियाणा में हुड्डा के रूप में कांग्रेस का चेहरा आगे रहेगा, तब तक राज्य में कांग्रेस की दुर्गति तय है, क्योंकि प्रदेशवासी हुड्डा के भ्रष्ट शासनकाल को भूले नहीं हैं। 2009 से लेकर 2014 और 2019 हरियाणा में कांग्रेस ने भूपेन्द्र हुड्डा को आगे करके चुनाव लड़ा, मगर कांग्रेस वोट लगातार कम होता गया, क्योंकि हुड्डा के नाम पर हरियाणावासियों को क्षेत्रवाद, प्रोपर्टी डीलिंग और भू-माफिया की याद आती है। उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की जनहितैषी नीतियों से हर जनमानस और हर क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो रहा है। आदमपुर उपचुनाव के बाद महज 7-8 महीने में ही हलके में करीब 350 करोड़ रूपए के विकास कार्यों को मंजूरी मिली है, जिनमें से बहुत सारे कार्य पूरे भी हो चुके हैं और काफी पर अभी काम चल रहा है। 

error: Content is protected !!