2024 की तैयारियों को आम आदमी पार्टी ने ब्लॉक स्तर पर किया संगठन का विस्तार
पूरे प्रदेश से 304 ब्लॉक अध्यक्षों की घोषणा की
गांव तक करेंगे आम आदमी पार्टी के संगठन का विस्तार: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 28 जून – आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने बुधवार को हरियाणा आम आदमी पार्टी के संगठन को विस्तार देते हुए पूरे प्रदेश के ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी की। आम आदमी पार्टी ने इससे पहले जिला स्तर तक के संगठन की घोषणा कर दी थी। इसमें एक विधानसभा स्तर पर चार ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। पहली सूची में प्रदेश की 90 विधानसभाओं से ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की गई।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि इसके बाद सर्कल स्तर और गांव कमिटियों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार को लेकर बैठकों का दौर जारी है। गांव और बूथ स्तर पर आम आदमी पार्टी की नीतियों को पहुंचाया जाएगा।

पदाधिकारियों की सूची

अंबाला के नारायणगढ़ से राहुल कात्यान ब्लॉक, अंबाला कैंट से जरनैल सिंह, अंबाला सिटी से सोनू आनंद, तोशाम से डॉ. दयानंद, भिवानी से राजेश ठेकेदार बवानी खेड़ा से सुरेंद्र धानक को ब्लॉक प्रधान बनाया गया।

चरखी दादरी से आनंद भांभू, भादरा से कैप्टन सत्यावीर सिंह, फरीदाबाद के पृथला से जगदेव, बल्लभगढ़ से जीत सिंह, फतेहाबाद के टोहाना से सुशील, चरखी दादरी से आनंद भांभू, सुरेंद्र साहू, महेंद्र सिंह, विशाल को ब्लॉक प्रधान बनाया। भादरा से कैप्टन सत्यावीर सिंह, उमेश, हनुमान, विकास को ब्लॉक प्रधान बनाया। फरीदाबाद के पृथला से जगदेव को ब्लॉक प्रधान बनाया गया। बल्लभगढ़ से जीत सिंह, टोहाना से सुशील और फतेहाबाद से साधुराम को ब्लॉक प्रधान बनाया।

error: Content is protected !!