गुडग़ांव, 27 जून (अशोक): गत दिवस हुई बारिश ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में तबाही मचाकर रख दी है। कुछ क्षेत्र अभी भी ऐसे हैं, जिनमें क्षेत्रवासियों को जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासी यह सोचकर परेशान हैं कि आने वाली बारिश में उनका क्या हालहोगा।

शहर की खांडसा रोड स्थित सब्जी मंडी का बुरा हाल है। सब्जी मंडी में कीचड़ ही कीचड़ दिखाई दे रहा है। इस कीचड़ से गुजरकर लोगों को सब्जी खरीदने जाना पड़ रहा है। शहर की यह सबसे बड़ी सब्जी मंडी है, जिसमें थोक के व्यापारी भी अपना कारोबार करते हैं। बड़ी संख्या में प्रतिदिन सब्जी मंडी में कारोबारियों व आमजन का आना-जाना लगा रहता है। कारोबारियों का भी कहना है कि बारिश के बाद सब्जी मंडी में कारोबार करना भी मुश्किल हो गया है। चारों तरफ दुर्गंध ही दुर्गंध फैली हुई है। ऐसे में संक्रमण फैलने का भी अंदेशा पैदा हो गया है। जिला प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

कारोबारियों का कहना है कि सब्जी मंडी में सडक़ों पर जमा कीचड़ की सफाई जिला प्रशासन को प्राथमिकता के आधार पर करानी चाहिए। बारिश के बाद ड्रेनेज सिस्टम भी एक तरह से ठप्प हो गया है। राजेंद्रा पार्क क्षेत्र के निवासियों का कहना है कि एकता वाली गली में सडक़ों पर पानी आज भी भरा हुआ है। इससे दुर्गध उठनी शुरु हो गई है, लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। क्षेत्रवासियों ने भी जिला प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र में जलभराव की समस्या से उन्हें निजात दिलाई जाए।

error: Content is protected !!