– सहायक अभियंता नईम हुसैन के इनफोर्समैंट टीम ने अवैध निर्माणों को किया धराशायी

गुरूग्राम, 27 जून। अवैध व अनाधिकृत निर्माणों, अवैध कॉलोनाईजेशन तथा अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को गांव पलड़ा की ढ़ाणी में निगम का पीला पंजा चला।

मंगलवार को सहायक अभियंता नईम हुसैन के नेतृत्व में कनिष्ठ अभियंता प्रियदीप व नीरज यादव की टीम सैक्टर-70 स्थित पलड़ा की ढ़ाणी पहुंची। यहां पर अवैध रूप से प्लॉटिंग की जा रही थी तथा चारदीवारी, डीपीसी व कमरा आदि बनाकर अवैध निर्माण किया गया था। टीम ने जेसीबी की मदद से मौके पर ही सभी अवैध निर्माणों को धराशायी कर दिया। साथ ही संबंधित को आगाह किया कि वे अवैध निर्माण ना करें, अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम क्षेत्र में अवैध कब्जों, अनाधिकृत निर्माणों, अवैध कॉलोनाईजेशन तथा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के लिए चारों जोनों में अलग-अलग टीमों का गठन किया हुआ है। इन टीमों का इंचार्ज सहायक अभियंता स्तर के अधिकारियों को बनाया गया है तथा उन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट की भी जिम्मेदारी दी गई है। ये टीमें अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार निगरानी तथा कार्रवाई कर रही हैं।

error: Content is protected !!