चडीगढ़। हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी दीपक बाबरिया शनिवार को चंडीगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ पार्टी को लेकर अहम बैठक की। दीपक बाबरिया के स्वागत कार्यक्रम में एक ही मंच पर कई कांग्रेसी नेता नजर आए।

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला, कुमारी सैलजा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और किरण चौधरी मौजूद रहीं। बैठक में हरियाणा कांग्रेस के सभी कार्यकारी अध्यक्ष समेत तमाम विधायक भी शामिल रहे।

बैठक के दौरान हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी भी देखने को मिली। मीटिंग के दौरान कई गुटों ने अपने-अपने नेताओं के लिए नारे लगाए। इस दौरान कुमारी सैलजा बैठक से बाहर आ गईं। हालांकि, उन्होंने कहा कि किसी जरूरी काम की वजह से उन्हें बैठक से निकलना पड़ा।

सैलजा के बोलते ही शुरू हो गई नारेबाजी

कुमारी सैलजा के संबोधन के दौरान जमकर नारेबाजी हुई। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हर कोई भावी मुख्यमंत्री के नारे लगाता है। नारेबाजी कोई नई चीज नहीं है। वहीं, दीपेंद्र हुड्डा के संकल्प पत्र पर भी सैलजा ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह संकल्प पत्र कांग्रेस का नहीं है, कांग्रेस का मेनिफेस्टो कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी बनाती है। वहीं, संगठन को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी का संगठन न बनना बहुत बड़ी कमी है। अब नए प्रभारी आए हैं, तो जल्द ही धरातल पर संगठन का निर्माण किया जाएगा।

हरियाणा कांग्रेस की बैठक में हुआ हंगामा

प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी दीपक बाबरिया की अध्यक्षता में बैठक के दौरान हंगामा भी हुआ। दरअसल, बैठक के दौरान एक नेता के नारे लगाए जा रहे थे और इसी को लेकर खूब हंगामा हुआ। इसी दौरान कुमारी सैलजा ने खड़े होकर सोनिया गांधी और दीपक बाबरिया के नारे लगवाए। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए।

error: Content is protected !!