25 जून संडे को जाटोली अनाज मंडी में भाजपा की लोकसभा स्तरीय रैली                   
सभी सांसद और सभी एमएलए बचे कार्यकाल में करेंगे विकास कार्य पूरा    
पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भविष्य का भारत तैयार हो रहा 
एमएलए जरावता बोले यह न मेरी, न इंद्रजीत की, यह भाजपा की रैली

 फतह सिंह उजाला                                     

पटौदी । सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भाजपा के थे , भाजपा के हैं और भाजपा के ही रहेंगे  ।  दक्षिणी हरियाणा , हरियाणा ही नहीं देश की राजनीति में राव इंद्रजीत का अपना एक मजबूत जनाधार और पहचान कायम है । यह बात भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने गुरुवार को जाटोली में पत्रकारों से बात करते हुए कही । इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पटौदी एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता , मनीष गाडौली , महेश यादव, प्रदीप जैलदार , यशपाल जिला पार्षद , अभय चौहान , महेश चौहान , मनवीर सहित अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

 भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने बताया पार्टी हाई और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा सभी लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा रैली करने का फैसला किया गया है । इसी कड़ी में आगामी 25 जून संडे को जाटोली अनाज मंडी में गुरुग्राम लोक सभा स्तरीय रैली आयोजित की गई है । इस रैली में क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ,  फरीदाबाद से सांसद एवं केंद्र में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी आकर्षण का केंद्र रहेगी । उन्होंने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष का कार्यकाल भारत के इतिहास और राजनीति में स्वर्णिम काल रहा है । उन्होंने कहा भाजपा की रैली की ही बात नहीं वैसे भी भाजपा संगठन के पदाधिकारी और आम कार्यकर्ता लोगों के बीच जाते हैं , तो लोगों की आस्था पीएम मोदी में ही देखने के लिए मिल रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत की दुनिया में एक अलग ही पहचान बन चुकी है । 

उन्होंने कहा अतीत में कौन पीएम विदेश गया और कहां उसकी मौजूदगी रही ? यही नहीं मालूम होता था । आज दुनिया के विभिन्न देशों में पीएम मोदी को अपने यहां बुलाने की एक प्रकार से होड़ मची हुई है। इसी बात से ही अंदाजा हो जाना चाहिए की आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में एक नई ताकत बन चुका है । उन्होंने कहा पीएम मोदी के द्वारा 9 वर्ष में किए गए कार्यों को गिनवाना या बताना सूरज को दिया दिखाने के बराबर है । उन्होंने कहा बीते 9 वर्ष में भी लगभग 2 वर्ष सबसे अधिक प्राकृतिक आपदा की मार भी झेलनी पड़ी है । भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने कहा आपदा के इस 2 वर्ष के विकास कार्यों को सभी एमएलए और सासद अपने अपने बचे  कार्यकाल दौरान घोषित विकास कार्यों को पूरा करवाएंगे । भाजपा नेत्री गार्गी कक्कड़ ने कहा पीएम मोदी के रहते हुए भविष्य का भारत तैयार हो रहा है । यह हम सभी का सौभाग्य है की पीएम मोदी जैसा दृढ़ इच्छाशक्ति  वाला नेता मिला है ।   

इस मौके पर पटौदी के एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने अपने अभी तक के पटौदी विधानसभा क्षेत्र के लिए सरकार के द्वारा घोषित विभिन्न विकास कार्यों को एक बार फिर से गिनाते हुए कहा की 25 जून संडे को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र की होने वाली रैली में भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिपलब देव प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ सहित अनेक नेतागण पहुंचेंगे । जाटोली अनाज मंडी का चयन बहुत ही सोच समझकर रैली के लिए किया गया ।

यह रैली स्थल राव इंद्रजीत सिंह के राजनीतिक गढ़ पाटोदी हल्के में है । इतना ही नहीं भौगोलिक दृष्टि से मेवात , गुरुग्राम और रेवाड़ी , 3 जिलों का केंद्र भी है । उन्होंने कहा संडे की यह रैली न तो मेरी व्यक्तिगत रैली है, नहीं राव इंद्रजीत की रैली है , यह रैली केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी की रैली है और इस रैली में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का गवाह बनेगी की केंद्र सहित हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है।

error: Content is protected !!