मोदी-भाजपा-संघ सुनियोजित ढंग से सत्ता के बल पर मीडिया का दुरूपयोग करके राहुल गांधी व कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़ा कर रहे है : विद्रोही
एक ही मामले में भाजपा-संघ कार्यकर्ताओं से देशभर की अदालतों में मुकदमे दायर करके राहुल गांधी को न्यायिक प्रक्रिया के कुचक्र में फंसाना चाहते है : विद्रोही

19 जून 2023 – कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 53वें जन्मदिवस पर स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने उन्हे हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए परमपिता परमात्मा से उनके लम्बी आयु एवं अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। विद्रोही ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा और संघ की तिकड़ी देश में धार्मिक उन्माद, बटवारे व नफरत की राजनीति को हवा देकर आम आदमी से जुड़े मुद्दों की उपेक्षा करके अपने साम्प्रदायिक एजेंडे को लागू करने का कुप्रयास कर रही है, उसके दुष्परिणाम देश व समाज भुगत रहा है।

विद्रोही ने कहा कि देश में भाजपा-संघ का विकल्प कांग्रेस है और नरेन्द्र मोदी का विकल्प इस समय राहुल गांधी ही है। मोदी-भाजपा-संघ सुनियोजित ढंग से सत्ता के बल पर मीडिया का दुरूपयोग करके राहुल गांधी व कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़ा कर रहे है, उससे स्पष्ट है कि भाजपा-संघ की नजरों में भी राहुल गांधी ही नरेन्द्र मोदी का विकल्प है तभी सुनियोजित ढंग से राहुल गांधी का चरित्र हनन किया जा रहा है। विद्रोही ने कहा कि इस समय कांग्रेसजनों को एकजुट होकर राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस को मजबूत करके कांग्रेस से छिटके परम्परागत समर्थकों को वापिस कांग्रेस की झोली में लाने के लिए जमीनी धरातल पर मेहनत करने की जरूरत है। विद्रोही ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिवस पर बधाई देते हुए आशा प्रकट की कि वे फिर से कांग्रेस का गौरव लौटाकर देश को गांधी, नेहरू, अम्बेडकर, पटेल, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस व मौलाना अबुल कलाम आजाद के दिखाये रास्ते पर ले जाकर साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करेंगे। 

विद्रोही ने कहा कि राहुल गांधी के सच से मोदी जी इतने परेशान है कि अब वे कथित मानहानि मामले में न्यायिक प्रक्रिया का दुरूपयोग करके एक ही मामले में भाजपा-संघ कार्यकर्ताओं से देशभर की अदालतों में मुकदमे दायर करके राहुल गांधी को न्यायिक प्रक्रिया के कुचक्र में फंसाना चाहते है। न्यायिक प्रक्रिया के दुरूपयोग करके उनकी सांसद सदस्यता भी समाप्त कर दी और अब मोदी जी ऐसा कुप्रयास कर रहे है कि राहुल गांधी जी 2024 में लोकसभा का चुनाव भी न लड़ पाये। लेकिन राहुल गांधी डरने वाले नही है और राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी मोदी-भाजपा-संघ की फासिस्ट नीतियों को बेनकाब करके 2024 के चुनावों में उन्हे देश की सत्ता से बेदखल करेंगे।

error: Content is protected !!