भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता रामबिलास शर्मा ने भाजपा बीजेपी के बीच गठबंधन टूटने की चर्चाओं पर अपनी अलग ही राय दी है। उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर फैली चर्चाओं के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बैठकर विराम लगाना चाहिए, ताकि कार्यकर्ताओं और लोगों का संशय दूर हो सके।

रामबिलास शर्मा ने बुधवार को नारनौल के एक स्थानीय होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2019 में हुए चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच कोई गठबंधन नहीं था लेकिन चुनाव में हमारी 40 सीटें आई और जजपा की 10 सीटें आई। इसके बाद सरकार चलाने के लिए दोनों पार्टियों में गठबंधन हुआ। परंतु अब कुछ दिनों से इस गठबंधन के टूटने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है। लेकिन अभी उनका यह गठबंधन जारी है और जारी रहेगा।

पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश में हो रही इन चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को एक साथ आकर लोगों को यह बताना चाहिए कि उनका गठबंधन अटूट है, ताकि लोगों और कार्यकर्ताओं का भ्रम दूर हो सके। उन्होंने कहा कि गठबंधन कोई गुड्डा गुड़ियों का खेल नहीं है। आगामी लोकसभा व विधानसभा के चुनाव साथ लड़े जाने या अलग-अलग लड़े जाने के सवाल पर पूर्व शिक्षा मंत्री चुप्पी साध गए।

इस मौके पर भाजपा के जिला प्रधान दयाराम यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र में 19 जून को दादरी में एक बड़ी विशाल जनसभा होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान आगामी 30 जून तक चलेगा।

उन्होंने कहा कि इसी के तहत 21 जून को सभी शक्ति केंद्रों पर योगा दिवस कार्यक्रम होगा तथा 23 जून को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर बूथ स्तर पर हर विधानसभा में कार्यक्रम होंगे। वहीं 25 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली और मन की बात सुनी जाएगी। इस अवसर पर पूर्व जिला प्रधान शिवकुमार मेहता, अजीत सिंह कलवाड़ी भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!