14 जून को होने वाला नागरिक अभिनंदन समारोह से हरियाणा में सरकार और व्यवस्था परिवर्तन के आंदोलन का आगाज होगा

चंडीगढ़ – कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत से हरियाणा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम सीमा पर है। सांसद एवं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला की पिछले एक साल से कर्नाटक में की गई अथक मेहनत और रणनीतिक कौशल की बदौलत कांग्रेस प्रदेश में विजय पताका लहराने में सफल हुई।

गौरतलब है कि रणदीप सिंह सुरजेवाला कर्नाटक प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी हैं। इस ऐतिहासिक विजय से हरियाणा समेत पूरे देश के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। कर्नाटक जीत में अहम भूमिका निभाने के लिए हरियाणा की जनता अब कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला के स्वागत के लिए प्रदेश भर में नागरिक अभिनंदन स्वागत समारोह करने की तैयारी में जुटे हैं। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद देश प्रदेश और हाईकमान में सुरजेवाला के कद में काफी इजाफा हुआ है। कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ही प्रदेश के कार्यकर्ता सुरजेवाला से मिलकर नागरिक अभिनंदन करने का समय मांग रहे थे। शुरू में तो सुरजेवाला कार्यकर्ताओं को समझाते रहे कि ऐसी कोई जरूरत नहीं है। कार्यकर्ताओं की जिद के सामने आखिर सुरजेवाला को समय देना पड़ा।

स्वागत की तैयारियों को लेकर विभिन्न हलको के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठकें हुई जिसमें रूट के दौरान आसपास के क्षेत्र की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रणदीप सुरजेवाला के प्रस्तावित स्वागत में 14 जून को हार्दिक अभिनंदन समारोह की तैयारियों पर चर्चा की। कर्नाटक की ऐतिहासिक जीत पर सांसद रणदीप सुरजेवाला के जोरदार स्वागत के लिए क्षेत्रों की जनता का जनसैलाब उमड़ेगा है। स्वागत समारोह की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने अभिनंदन समारोह की सफलता के लिए रूपरेखा तैयार की। बैठक में कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारियां दी गई है।हरियाणा की माटी के लाल रणदीप सुरजेवाला ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाकर पूरे देश में कांग्रेस की जीत के लिए मार्ग प्रशस्त किया है।

14 जून को सुरजेवाला सुबह टिकरी बार्डर के रास्ते कैथल को रवाना होंगे। बहादुरगढ, सांपला, रोहतक, जुलाना, जींद, उचाना,नरवाना व कलायत सहित करीब 30 स्थानों पर उनके समर्थक व आम जनता सुरजेवाला का भव्य स्वागत करेंगे। शाम को कैथल पहुंचेंगे जहां उनका कार्यकर्ता जोरदार स्वागत करेंगे।

रणदीप सुरजेवाला ने अपनी कार्यक्षमता और कार्यकुशलता की बदौलत पूरे देश में हरियाणा का नाम रोशन किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 14 जून के नागरिक अभिनंदन समारोह के लिए जी तोड़ मेहनत करने का आह्वान किया। 14 जून को होने वाला नागरिक अभिनंदन समारोह से हरियाणा में सरकार और व्यवस्था परिवर्तन के आंदोलन का आगाज होगा।

error: Content is protected !!