-बीजेपी नेता नवीन गोयल के साथ मिलकर लोगों ने मनाई खुशी
-एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी इस बड़े प्रोजेक्ट की बधाई

गुरुग्राम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट द्वारा गुरुग्राम में मेट्रो के विस्तार की मंजूरी से आमजन में भी खुशी की लहर है। हर किसी ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है। इसकी खुशी मनाने के लिए लोग गुरुवार को पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल के कार्यालय पहुंचे और एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई।

इस अवसर पर नवीन गोयल के साथ नरेश अग्रवाल दीपमाला साड़ीज, डा. केएल गर्ग, विजय वर्मा, गगन गोयल, मांगे राम, रविंद्र प्रधान धानक समाज, संदीप शर्मा, वजीर ढाका, भारद्वाज साहब, पारस बक्शी समेत काफी लोग मौजूद रहे। सभी को इस ऐतिहासिक निर्णय की बधाई देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्र्राम के विकास पर केंद्र सरकार की सीधी नजर है। यहां पर किस तरह की सुविधा दी जानी चाहिए, इसका पूरा खाका तैयार होता है। केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार की ओर से मिलकर जिस तरह से यहां विकास के कार्यों को सिरे चढ़ाया जा रहा है, वह यहां की वेल्यू को कई गुणा बढ़ा देता है।

नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम का जिस तरह से विस्तार हुआ, उसी तरह से यहां विकास की योजनाएं बनीं। पिछले 8 वर्षों में मनोहर सरकार और 9 वर्षों में मोदी सरकार ने यहां पर विकास की गंगा बहाई है। यहां सड़कों और मेट्रो का विस्तार लगातार हो रहा है। गुरुग्राम में दिल्ली मेट्रो और रैपिड मेट्रो यहां की जनता को बेहतर कनेक्टिविटी के साथ परिवहन सुविधाएं देती हैं।

error: Content is protected !!