•       बेटियाँ सिर्फ न्याय मांग रही हैं, क्या न्याय करना सरकार का कर्त्तव्य नहीं – दीपेंद्र हुड्डा

•       हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती करेंगे – दीपेंद्र हुड्डा

•       बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन देंगे – दीपेंद्र हुड्डा

•       गृहणियों को 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडरहर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे- दीपेंद्र हुड्डा

•       गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉटकर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम देंगे– दीपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 29 मई। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज कैथल में गुहला हलके के गाँव बलबेहरा में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस देश की परंपरा में दुश्मन की बहन-बेटी को भी अपनी बहन-बेटी माना जाता हो, उस देश में  देश की गौरव खिलाड़ी बहनों की इज्जत को राजनीति, धर्म, जाति या क्षेत्र के आधार पर कैसे देखा जा सकता हैं? आज हर संवेदनशील भारतीय की जुबान पर एक ही बात है कि ऐसा क्रूरतापूर्ण व्यवहार तो अंग्रेजों के राज में भी नहीं होता था। उन्होंने कहा कि आखिर बेटियाँ क्या मांग रही हैं? सिर्फ न्याय! क्या न्याय करना सरकार का कर्त्तव्य नहीं है? दीपेन्द्र हुड्डा ने आगे कहा कि भारतीय इतिहास इस बात का गवाह है कि यहां जब-जब नारी का अपमान हुआ है तब तब आम जनमानस ने सत्ता परिवर्तन कर दिया है। लोकतंत्र की बात छोड़िए, हमारी यह परंपरा रही है कि राजतंत्र में भी यदि ऐसा हुआ तो इस देश की जनता ने कभी उसको स्वीकार नहीं किया। खिलाड़ी बेटियों की आंखों के आंसू ये देश कभी भुला नहीं पायेगा। सत्ता के नशे में चूर लोगों को याद रखना चाहिए कि एक नारी के अपमान के कारण ही महाभारत हुआ था। दीपेन्द्र हुड्डा आज कैथल में करीब आधा दर्जन से ज्यादा कार्यक्रमों में शामिल हुए।

सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि 9 साल में बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा को विकास की पटरी से उतार कर महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, नशाखोरी की भेंट चढ़ा दिया। जो हरियाणा विकास में गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं में नंबर 1 पर माना जाता था, वो विकास में पिछड़कर 19वें स्थान पर पहुंच गया बेरोजगारी में नंबर 1 पर पहुंच गया। हरियाणा में देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी है। 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। भर्तियां घूसखोरी, पेपर लीक और घोटालों की भेंट चढ़ रही हैं। पक्की भर्तियों को कौशल निगम व अग्निवीर के जरिये कच्ची भर्ती में बदला जा रहा है। उन्होंने ऐलान किया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खाली पड़े सभी 2 लाख पदों पर पक्की नौकरी देंगे!

उन्होंने हाथ से हाथ जोड़ो के संकल्प दोहराते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यानी हरियाणा के हर भाई को प्रेम की डोर से जोड़ो, किसान को एमएसपी गारंटी से जोड़ो, नौजवानों को रोजगार से जोड़ो। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से और बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन से जोड़ो। गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 2 कमरे के मकान से जोड़ो। हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। खिलाड़ियों को पदक लाओं पद पाओ नीति से जोड़ो, हर गृहणी को 500 रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर से जोड़ो, ओबीसी वर्ग की आय सीमा 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख से जोड़ो, हाथ से हाथ जोड़ो यानी प्रदेश के हर गाँव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व सांसद जय प्रकाश, पूर्व सीपीएस दिल्लू राम, पूर्व सीपीएस सुल्तान सिंह जडोला, पूर्व सीपीएस जिलेराम शर्मा, मनदीप चट्ठा, सुधीर मेहता, देवेन्दर हंस, हरमन विर्क, जगदीश राठी, कंवरपाल करोरा, प्रदीप पुंडरी, दरवेश पुनिया, सुरेश रोर, दिलबाग मोर, वीरेंदर गोगड़िया, सुनीता नेहरा, अजमेर बलबेडा सरपंच, रविंदर देसवाल, कृष्ण मलिक, गुरदीप तंवर, रामपाल दुलयानी, मलखीराम, सरदारा राम बाजीगर, सतपाल नंबरदार, बलबीर चौहान, चांदीराम बाल्मिकी, अजमेर फौजी, कुलदीप शेरगोध, मुल्लन बलबेडा, कृष्ण बांगड़, नरेश पुनिया, महाबीर पुनिया, अंशु रोहिला, कुलदीप बाल्मिकी, दलबीर पुनिया समेत अनेक स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!