मुख्यमंत्री द्वारा समस्या सुलझाने नही बल्कि जनता की बेईज्जती के लिए किया जा रहा जनसंवाद कार्यक्रम : अशोक अरोड़ा

कहा, लोगों को पिटवाने की बात करने वाले मुख्यमंत्री जनहितैषी नही हो सकते

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 26 मई : हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री का जनसंवाद कार्यक्रम जनता की बेइज्जती करने का नया तरीका है। वे शुक्रवार को अपने निवास स्थान पर बातचीत कर रहे थे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए था कि जनसंवाद के दौरान प्रदेश के लोगों की समस्याओं का समाधान करते लेकिन जनसंवाद के माध्यम से लोगों की बेइज्जती की जा रही है। मुख्यमंत्री में घमंड इतना हो गया है कि गांव के लोग जब मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्या रखते हैं तो मुख्यमंत्री कहते हैं कि इन्हे बाहर ले जाकर पीटो। ऐसे हालात में मुख्यमंत्री से प्रदेश की जनता क्या आस रख सकती है।

कांग्रेसी नेता ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को घोटालों की सरकार कहा जाए तो कुछ गलत नही होगा। भाजपा सरकार के कार्यकाल में अनेकों घोटाले उजागर हुए जिनकी जांच को दबा दिया गया। सरकार को चाहिए कि धान घोटाला, शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाले सहित सभी घोटालों की सीबीआई से जांच करवाई जाए ताकि असलियत प्रदेश की जनता के सामने आ सके। उन्होने कहा कि प्रजातंत्र में सरकार लोगों के हित के लिए बनाई जाती है लेकिन भाजपा-जजपा सरकार के कार्यकाल में किसानों, कर्मचारियों व आंगनवाड़ी वर्करों सहित जो कोई भी अपनी मांग उठाता है तो उनपर लाठियां बरसाने का काम किया जाता है। इस मौके पर सुधीर चुघ, तरसेम हरियापुर, रमेश सैनी, नरेंद्र सैनी कसेरला, मुकेश कश्यप व राजपाल खासपुर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पीएम को आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उठानी चाहिए थी युवाओं की आवाज।
आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए था कि देश के युवाओं की आवाज को बुलंद करते। हाल ही में आस्ट्रेलिया द्वारा हरियाणा, पंजाब सहित 6 प्रदेशो के बच्चों के पढाई के लिए जाने पर रोक लगा दी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आस्ट्रेलिया दौरे के दौरान युवाओं के हित में यह बात आस्टे्रलिया के प्रधानमंत्री के सामने रखनी चाहिए थी ताकि युवा पढाई के लिए आस्टे्रलिया में जा सके। वैसे भी इन प्रदेशों में बेरोजगारी चरम पर है और युवा वर्ग 12 वीं के बाद किसी कॉलेज में दाखिला लेने की बजाए आईलेटस करके बाहर जाना चाहता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!