कुरुक्षेत्र में पहुंचने पर रेणु खुंगर का हुआ जोरदार स्वागत

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 25 मई : देहरादून में आयोजित मिस मिसेज क्वीन इंडिया यूनिवर्स उत्तराखंड सीजन 6 में पूरे भारत वर्ष से बड़ी संख्या प्रतियोगी पहुंचे। इसी अवसर पर कुरुक्षेत्र की प्रमुख प्रेरणा संस्था की अध्यक्षा एवं समाजसेवी रेणु खुंगर हरियाणा की मिसेज फर्स्ट रनर-अप चुनी गई। देहरादून से कुरुक्षेत्र पहुंचने पर रेणु खुंगर का जोरदार स्वागत किया गया।

कुरुक्षेत्र पहुंचने पर रेणु खुंगर ने बताया कि देहरादून में मिस्टर, मिस, मिसेज, क्वीन इंडिया यूनिवर्स उत्तराखंड 2023 सीजन-6, रनवे फैशन नाइट उत्तराखंड 2023 और गोल्ड एक्सीलेंस उत्तराखंड अवार्ड्स पंचू रिजॉर्ट में आयोजित किए गए थे। इसी अवसर पर हरियाणा की तरफ से उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला। यह कार्यक्रम आर.एस. स्टार प्रोडक्शन ग्रुप और अशोक बंसल ट्रस्ट द्वारा आयोजित किया गया था। यह शो 2 दिनों के लिए आयोजित किया गया था जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभागियों को कुशल विशेषज्ञों द्वारा आंका गया था।

रेणु ने बताया कि महिला विजेता श्रीमती विजेता पानीपत से मोना खान एवं हरियाणा की मिसेज फर्स्ट रनर-अप रेणु खुंगर खुद रही जबकि सेकेंड रनर-अप दिल्ली की कविता रही। इस अवसर पर ग्रैंड जज के तौर पर सुनीता एस.डी. काबरा और प्रोफेशनल मॉडल एक्ट्रेस अभिलाषा शर्मा मौजूद थे।

error: Content is protected !!