फिलेडेल्फिया मिशन अस्पताल में कपिल विज ने नए फिजियोथेरेपी विभाग का उद्घाटन अपने कर कमलों से किया

अम्बाला, 21 मई। भाजपा नेता श्री कपिल विज ने कहा कि फिलेडेल्फिया मिशन अस्पताल ने कोविड में हजारों मरीजों को जीवनदान दिया है। यहां मरीजों के प्रति जो सेवाभाव यहां है वह कहीं और अन्य स्थान पर नहीं है। यह सब यहां की मैनेंजमेंट और निदेशक डा. सुनील सादिक की मेहनत का फल है।

कपिल विज रविवार को फिलेडेल्फिया मिशन अस्पताल में फिजियोथेरेपी विभाग के उद्घाटन के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने इस विभाग का उद्घाटन अपने कर कमलों से किया। उन्होंने कहा कि उनके लिए मिशन अस्पताल के बारे में केवल दो शब्द बोलना असंभव है क्योंकि यहां आ कर शब्द कितने भी बोलने पड़े वह कम पड़ जाते हैं l उन्होंने बताया कि जब वह महज 10-12 वर्ष के थे तब उनके पिता जी इस अस्पताल में लेकर उनको आते थे, वह यहां अपने अन्य कार्यों से भी आते रहते थे। यहां मरीजों के प्रति जो सेवाभाव है वह कहीं और नहीं है। उन्होंने फिजियोथेरेपी विभाग के यहां खुलने पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि बीते कई वर्षों से अस्पताल अम्बाला एवं आसपास के राज्यों तक के मरीज़ों की सेवा कर उन्हें उनके कष्टों से निकालता आया है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि श्री शैलेन्द्र खन्ना के अलावा विपिन खन्ना, विशाल चोना सहित अन्य मौजूद रहे।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज व उनके समूचे परिवार ने दिल खोलकर अस्पताल की मदद की : डॉ सादिक़

अस्पताल के निदेशक डा. सुनील सादिक ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल खोलकर अस्पताल की मदद की। उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई कपिल विज एवं उनके परिवार ने मरीज़ों को बचाने हेतु मदद कीl अस्पताल में आने वाले उत्कृष्ट बाई-पैप सबसे पहले कपिल विज ने द्वारा कोविड के समय दिए। इस अवसर पर फिजियोथेरेपी विभाग से डॉ. अखिल सोनी सहित अन्य मौजूद रहे।