मॉल मालिकों का, मशहुरी कंपनी की, थानेसर नगर परिषद नही , भ्रष्टाचार परिषद बन गई : योगेश शर्मा

योगेश शर्मा ने नगर परिषद थानेसर में बड़े फर्जीवाड़े और भ्रष्टाचार का किया पर्दाफाश।
बिना टेंडऱ के चल रहा काम,बड़े अधिकारीयों पर उठाई उंगली।
विधायक सुभाष सुधा पर कसा तंज, बोले हम ये सब बर्दाश्त नही करेगें।
प्रैसवार्ता कर योगेश शर्मा ने उठाये व्यवस्था पर सवाल, सुगम स्वच्छता कंपनी को बताया फर्जी।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र 20 मई : जन नायक जनता पार्टी के टिकट पर थानेसर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े योगेश शर्मा ने एक बार फिर व्यवस्था पर हल्ला बोल करते हुऐ थानेसर नगर परिषद की पोल खोली है। योगेश ने नगर परिषद थानेसर पर कुडा उठान को लेकर दिये टेंण्डर में फर्जीवाड़े और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये है। उन्होने कहा कि डा़ेर टु ड़ोर कुड़ा कलेक्शन करने वाली कंपनी पूरी तरह फर्जी और भ्रष्ट है। उन्होने कहा कि नगर परिषद ने टेण्डर पहले लगाया उसके छह माह बाद ये कंपनी पंजीकृत हुई। उन्होने कहा कि यहां बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होने पूरे प्रकरण की जांच के लिये बिशेष कमेटी गठित करने की मांग के साथ राज्य चौकसी ब्यूरो,शहरी निकाय विभाग, उपायुक्त कुरुक्षेत्र, एसड़ीएम कुरुक्षेत्र, डीएमसी कुरुक्षेत्र समेत सीएम मनोहर लाल को शिकायत सौंपकर मामले की जांच की मांग की है। शर्मा ने स्पष्ठ शब्दो में अधिकारीयों के साथ साथ थानेसर विधायक पर भी उंगली उठाई है। उन्होने कहा कि अगर विधायक वास्तव में कुरुक्षेत्र शहर के लोगों के हितेषी हैं तो वे इस मामले की जांच करें और अगर मैं गलत हुं तो मेरे विरूद्ध कार्यवाही करें। योगेश ने पत्रकार वार्ता में चैलेंज किया कि वे इस मसले को खत्म करने के लिये लडग़े । उन्होने कहा कि बिना टेंण्डऱ के ये फर्जीवाड़ा राजनैतिक और प्रशासनिक सरंक्षण में चल रहा है। योगेश ने कहा कि इस पुरे प्रकरण में आठ अफसर शामिल हैं। ये कलस्टर का टेण्डऱ है। एक ही कंपनी को टेंण्डऱ दिया गया।

सुगम स्वच्छता को लेकर उठे सवाल, लगे गंभीर आरोप।
थानेसर में जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने सुगम स्वच्छता के खिलाफ मोर्चा खोलते हुऐ टेण्डऱ में बड़े फर्जीवाड़े और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि ये कंपनी फर्जी है यहां टेण्डऱ चेहेतों को दिया है। टेण्डऱ किसी के नाम है ,काम कोई और कर रहा है। उन्होने कहा कि यहां सैटिंग से बड़ा खेल चल रहा है। अधिकारीयों ने गलत काम किया है जिसका हम विरोध करते है।

विधायक सुधा समेत अधिकारीयों को पर्सनल मिलकर सौपुगां शिकायत।
योगेश शर्मा ने कहा कि वे इस मामले को लेकर विधायक सुभाष सुधा, इओ, डीएमसी, एसड़ीएम, डीसी से पर्सनल मिलकर इस मामले की शिकायत देगें। उन्होने कहा कि जल्द ही वे इस मामले में सलिंपत बडें लोगों को पर्दे के पिछे से बेनकाब करने का काम करेगें। उन्होने कहा कि उनके पस पुरे मसले को लेकर बुहत तथ्य हैं और वे चैन से बैठने वाले नही हैं।

कुरुक्षेत्र की जनता को लुटने वालों को देगें मुंहतोड़ जबाब।
योगेश शर्मा ने कहा कि विधायक सुभाष सुधा का परिवार नगर परिषद थानेसर में बीते बीस सालों से काबिज है। इन्होने यहां सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया है। योगेश ने सवाल उठाया कि इनकी करनी और कथनी में भारी अंतर हैं। उन्होने कहा कि विधायक सबकुछ जानते हुऐ भी अनजान हैं जो उनका दोहरा चरित्र है।

You May Have Missed