भाजपा देव दुर्लभ कार्यकर्तओं का संगठन : रविंदर राजू

हिसार, 14 मई। पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बूथ स्तर की बैठकों का आयोजन लगातार किया जा रहा है।सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश है। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री व सभी पार्टी पदाधिकारी कार्यकम को सफल बनाने के लिए रात- दिन जुटे हुए हैं।यह हिसार के इतिहास में अपनी तरह का पहला पन्ना प्रमुख सम्मेलन होगा। जिला प्रभारी व  प्रदेश सरकार में मंत्री रहे मनीष ग्रोवर बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे।

सब्जी मंडी मंडल के 6 बूथों की बैठक का आयोजन पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में मेयर गौतम सरदाना के संयोजन में किया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष लोकेश असीजा ने की।

अर्बन मंडल की बैठक का आयोजन पीडब्ल्यू रेस्ट हाउस में प्रदेश सचिव सरोज सिहाग पार्षद, डॉ. महेंद्र जुनेजा,  भाजपा नेत्री सुदेश चौधरी ने की ।बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुशील बुडाकिया ने की। 

शहरी मंडल की बैठक का आयोजन भाजपा जिला कार्यलय में आयोजित किया गया। बैठक का संयोजन शक्ति केंद्र प्रमुख घनश्याम गोयल ने किया, बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विकास जैन ने की। 

 इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि पन्ना प्रमुख व उसकी समतियो की रचना पार्टी संगठन की बहुत ही अहम योजना है। एक पन्ने में 60 मतदाताओं पर एक पन्ना प्रमुख की नियुक्ति औऱ उसके बाद पन्ना  समतियों की गठन की योजना । आने वाले समय में लोक सभा , विधान सभा व नगर निगम के चुनावों में ये समतिया महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेगी।

निकाय मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने भारत का 78 हजार वर्ग किलोमीटर क्षेत्रफल का जम्मू- कश्मीर का इलाका कब्जा रखा है। वह दिन अब दूर नही है जब मोदी की नेतृत्व वाली भाजपा  सरकार यह क्षेत्र वापिस लेगी। 

 प्रदेश संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू ने इस अवसर पर कहा कि हमें अपने देवदुर्लाभः कार्यकर्ताओं पर नाज है जिनकी बदौलत आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का गौरव प्राप्त कर चुकी है। उन्होंने पन्ना प्रमुखों को आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने अधिकार  क्षेत्र के सभी परिवारों में निरंतर संपर्क रखे । पन्ना प्रमुख की  मतदाताओं की पूरी तरह घुलनशीलता होनी चाहिए।

मेयर गौतम सरदाना ने इस अवसर पर कहा कि आने वाले चुनावों में पूरी बागडोर पन्ना प्रमुखों पर रहने वाली है । हम पन्ना जीत जाएंगे तो बूथ अपने आप जीता जा सकेगा।उन्होंने कहा कि शहर की साफ सफाई  व स्वच्छता के लिए निगम ने एक विस्तृत योजना तैयार की है इसके लिए आधुनिक तकनीक युक्त भारी भरकम मशीने खरीदी जा रही है।  छोटी से छोटी और संकरी सड़को पर भी इन मशीनों का उपयोग किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के शहरी  स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने अपना पूरा दिल खोल कर रख दिया है उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है  की शहर में  विकास कार्यो, साफ -सफाई, स्वच्छता ,  सोन्द्रीयकर्ण के मामले में पैसे की कोई कमी नही रहने दी जाएगी। इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रवीण पोपली, मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला, विधानसभा संयोजक राम चन्द्र गुप्ता सुरेन्द्र सिंह सैनी

error: Content is protected !!