मुख्यमंत्री खट्टर व स्थानीय विधायक व मंत्रीे डा0 बनवारी लाल अर्धसत्य बोलकर जनता को ठग रहे है : विद्रोही

जब तक 210 एकड़ जमीन के बीच लगभग ढाई एकड़ जमीन का पैच बकाया है, तब तक यह नही कहा जा सकता कि माजरा एम्स जमीन लेने की प्रक्रिया पूरी हो गई : विद्रोही

12 मई 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि जब तक माजरा एम्स की प्रस्तावित 210 एकड़ जमीन में बचे लगभग ढाई एकड़ जमीन के पैच को क्या तो सरकार भूमि अधिग्रहण कानून के तहत अधिग्रहित नही कर लेती या सम्बन्धित किसान स्वेच्छा से अपनी जमीन की रजिस्ट्री एम्स के नाम नही करवा देते, तब तक हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर यह दावा कैसे कर सकते है कि माजरा एम्स जमीन की सारी प्रक्रिया पूरी हो गई है।

विद्रोही ने कहा कि एक लोकतांत्रिक मुख्यमंत्री से ऐसे अर्धसत्य बयान की आशा नही की जा सकती। हो सकता है कि यदि सम्बन्धित किसान स्वेच्छा से अपनी ढाई एकड़ जमीन माजरा एम्स के नही करवाते तो एक माह के अंदर हरियाणा सरकार बची जमीन का अधिग्रहण करके एम्स की पूरी 210 एकड़ जमीन को एकमुश्त कर ले। लेकिन जब तक 210 एकड़ जमीन के बीच यह लगभग ढाई एकड़ जमीन का पैच बकाया है, तब तक यह नही कहा जा सकता कि माजरा एम्स जमीन लेने की प्रक्रिया पूरी हो गई और शीघ्र ही इस एम्स का शिलान्यास होगा, ऐसा कहकर मुख्यमंत्री खट्टर व स्थानीय विधायक व मंत्रीे डा0 बनवारी लाल अर्धसत्य बोलकर जनता को ठग रहे है। माजरा एम्स का शिलान्यास शीघ्रे होगा, ऐसा झांसा तो मुख्यमंत्री व हरियाणा सरकार एक साल से अहीरवाल की जनता को दे रही है। लेकिन एक साल से अभी तक वह समय नही आया और वह समय कब आयेगा, यह भी निश्चित रूप से नही कहा जा सकता। 

विद्रोही ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव 2024 में अहीरवाल से सम्बन्धित गुरूग्राम, महेन्द्रगढ-भिवानी व रोहतक लोकसभा क्षेत्रों में मतदाताओं को भावनात्मक रूप से ठगकर वोट हडपने के लिए भाजपा सरकार जान-बूझकर एक सुनियोजित रणनीति के तहत माजरा एम्स शिलान्यास करने को लम्बा खींचती आ रही है। अब भी सरकार इसे लोकसभा चुनावों तक खींचकर एम्स शिलान्यास पर अर्धसत्य बोलकर अहीरवाल के लोगों को ठग रही है। विद्रोही ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे वोट बैंक की औच्छी, गंदी राजनीति राजनीति के लिए अहीरवाल के लोगों को ठगने की बजाय एम्स शिलान्यास व निर्माण कार्य शुरू करने की एक निश्चित तारीख जनता को बताये। 

Previous post

इतिहास में पहली बार 3 राज्य एक मंच पर, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल के विधानसभा अध्यक्षों ने लिया लोकतंत्र की मजबूती का संकल्प.

Next post

बूथ स्तर की बैठकों में कार्यकर्ताओं का दिखाई दे रहा भारी उत्साह : निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता

You May Have Missed

error: Content is protected !!