शहर का सम्पूर्ण विकास हमारा संकल्प औऱ प्राथमिकता

हिसार, 11 मई। शहर का सम्पूर्ण विकास हमारा संकल्प औऱ प्राथमिकता है । पिछले आठ वर्षों में अनेको विकास परियोजनाओं को क्रियान्वित करने का काम किया गया है । अनेको परियोजनाएं क्रियान्वन में हैं। यह बात शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारियों को लेकर की जा रही बूथ स्तर की बैठकों में कही।
शब्जी मंडी मंडल के बूथ न.53,54, 55, 56 की बैठक मंडल अध्यक्ष लोकेश असीजा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। कार्यक्रम का संयोजन कृष्ण पारिख, सोनू कांगड़ा व हंस राज ने किया। वंही बूथ न. 110, 111,112,113,114 की बैठक मंडल अध्यक्ष सुशील बुडाकिया की अध्यक्षता में सेक्टर 9-11में आयोजित की गई। कार्यक्रम का संयोजन पार्षद सतीश सुर्लिया ने किया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि पन्ना प्रमुख संगठन की बहुत महत्व पूर्ण इकाई है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी किसी न किसी पन्ना के प्रमुख है।उन्होंने कहा कि 21 मई को आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में तीन हजार पन्ना प्रमुख सम्मेलन में अपनी भागीदारी करेँगे।ऐसा सम्मेलन हिसार के इतिहास में पहली बार होगा।इस सम्मेलन में केवल हिसार विधान सभा के कार्यकर्ता ही भाग ले सकेंगे। डॉ. गुप्ता ने तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से इसकी जानकारी भी प्राप्त की ।

निकाय मंत्री ने कहा कि हिसार शहर को विकास को गति देने में हम निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि शहर का गौरव टाउन पार्क एचएसवीपी से लेकर अब नगर निगम में स्थांतरित किया जा रहा है।पार्क का पूरी तरह कायाकल्प औऱ सौंदर्यीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर की शोभा बढ़ाने के लिए सात स्वागत द्वार बनाए जायेंगे। निगम प्रशासन यह काम कन्सलटेंसी को सौंप चुका है।डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि मिल गेट रोड का टेंडर हो चुका है , काम भी शीघ्र शुरू हो जाएगा। कुछ लोग इसका झूठा श्रेय लेकर वाही- वाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं , जो अनुचित है। इस अवसर पर
सुरेश गोयल धूप वाला, सुरेंद्र सिंह सैनी, लोकेश असीजा, मंडल अध्यक्ष महादेव ,पारीक सोनू कांगड़ा ,रविंदर वर्मा ,कृष्ण पारीक, जोगिंदर हंस आदि उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!