रेलवे का मंडल चिकित्सा अधिकारी 5,00,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफतार

चण्डीगढ़, 8 मई- हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने भारतीय रेलवे, दिल्ली मंडल, के पानीपत में तैनात एक मंडल चिकित्सा अधिकारी को 5,00,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है।       

एसीबी के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी हुए बताया कि आरोपी मंडल चिकित्सा अधिकारी डॉ. रोहित कुंडू को नवीन की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।       

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने एसीबी से संपर्क कर दी शिकायत में आरोप लगाया है कि भारतीय रेलवे के उपरोक्त मंडल चिकित्सा अधिकारी ने शिकायतकर्ता के अस्पताल में मरीज को रेफर करने और मरीजों के बिल आगे उच्च अधिकारियों को भेजने के एवज में 15,00,000 रुपये की रिश्वत की डिमांड की थी।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद रेड करने के लिए टीम का गठन किया और आरोपी मंडल चिकित्सा अधिकारी को स्वतंत्र गवाह की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 5,00,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।       

इस संबंध में आरोपी मंडल चिकित्सा अधिकारी के खिलाफ एसीबी थाना करनाल में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में आगे की जांच जारी है।

error: Content is protected !!