पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बूथ स्तर की बैठकों का किया आयोजन

हिसार, 8 मई।बूथ स्तर की बैठकों में भारी संख्या में कार्यकर्ताओ की उपस्थिति इस बात को प्रदर्शित करती है कि भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।लोग पार्टी की विचारधारा व जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर निरन्तर पार्टी के साथ जुड़ते चले जा रहे हैं।यह बात आज शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने तीन अलग अलग बैठकों में कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करते हुए कही।डॉ. कमल गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को 21 मई को होने वाले पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपनी ओर से पूरे पूरे प्रयास करने का आह्वान किया।

अर्बन मंडल के बूथ 97-100, 103-105 की बैठक का आयोजन एमसी कालोनी स्थित भारतमाता मंदिर में किया गया।सब्जी मंडी मंडल के बूथ 80-81-82-83 बैठक का आयोजन पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में किया गया।बैठक का संयोजन अशोक मग्गा, सतीश वगड़ा, वैभव बिदानी व गगन शर्मा ने बूथ वाइस किया।

बैठक के दौरान बड़ी एलईडी पर नगर निगम द्वारा नगर के प्रगति कार्यो को प्रदर्शित किया गया।

मेरे बूथ का पन्ना प्रमुख मेरे देश को बदलेगा जब यह धुन एलईडी पर दिखाई जा रहीं थी तो तो कार्यकर्ता इस धुन पर नाच उठे और एक स्वर में गाने लगें। माहौल बहुत ही उत्साह वर्द्धक था।

इस अवसर पर निकाय मंत्री ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।उन्होंने शहर के विकास कार्यो की चर्चा की कहा कि जितना विकास कार्य पिछले 8-9 वर्षो में हुआ है , उतना विकास कार्य पिछली सरकारों में नही हो पाया।उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सभी शहरी निकायों में विकास के कार्य तेजी से करवाये जा रहे हैं । हिसार को भी विकास के मामले में पीछे नही रहने दिया जाएगा।

इसी बीच श्री बालाजी जी पंचायत सेक्टर -14 के निवासियों ने निकाय मंत्री को ज्ञापन सौंपकर टूटी सड़के ठीक करवाने जगह जगह गहरे खड़े व बरसाती पानी से जल भराव कि समस्या से निजात दिलवाने की मांग रखी । निकाय मंत्री ने सेक्टर वासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि समस्या का निदान शीघ्र करवाया जाएगा। पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह इस बात से भी देखा जा सकता है कि बूथ नंबर 88 के 45 वर्षीय पन्ना प्रमुख राजकुमार जी जो दिव्यांग है,

उन्हें सम्मेलन को लेकर आयोजित बैठक के बारे में पता चला वे पहुंचे तो कार्यकर्ता उनको सहारा देते हुए ऊपर हाल में लेकर आएं। अवसर पर मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला , मंडल अध्यक्ष लोकेश असीजा, सुनील वर्मा सतीश तागडा, अशोक मग्गू, सुशील जैन,मनदीप पंडित,जगदीश सैनी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!