ग्रामीणों ने अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगाकर स्वागत किया

गृह मंत्री अनिल विज ने दो दिनों में आधा दर्जन से ज्यादा गांवों में किया तूफानी दौरा और विकास कार्यों पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की

अम्बाला, 7 मई। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज की बदौलत नारायणगढ़ रोड पर अम्बाला विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव जगमग रोशनी से सराबोर होंगे। श्री विज ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान इस क्षेत्र के सभी गांव और गांव की गलियों में स्ट्रीट लाइट अपने स्वैच्छिक कोष से लगाने की करी।

गृह मंत्री अनिल विज की इस घोषणा का ग्रामवासियों ने “अनिल विज जिंदाबाद” के नारे लगाकर जोरदार स्वागत किया। गांव गरनाला, बरनाला, धनकौर, मंडौर, पंजोखरा साहिब, जनेतपुर, टुंडली, खतौली में स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि गांवों में स्ट्रीट लाइट जितनी भी लगेगी उसकी राशि वह अपने स्वैच्छिक कोष से प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है और गांव जगमग रोशनी से सराबोर हों यह वह चाहते हैं। 

ग्रामीण अंचल में स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा से ग्रामीण खासे उत्साहित दिखे और उन्होंने मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताते हुए कहा कि गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत अब तक ग्रामीण अंचलों में ढेरों विकास कार्य हुए हैं। रोड कनेक्टिवटी और बिजली आपूर्ति पहले से काफी बेहतर है। अब स्ट्रीट लाइट लगने से क्षेत्र के गांव जगमग रोशनी से सराबोर हो जाएंगे।

गृह मंत्री अनिल विज ने दो दिन  इन गांवों में किया तूफानी दौरा

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान गांव पंजोखरा साहिब, खतौली, मंडौर के अलावा बरनाला, गरनाला, धनकौर, जनेतपुर व टुंडली में भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्राम वासियों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। विभिन्न स्थानों पर गृह मंत्री अनिल विज का जोरदार स्वागत क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं की ओर से किया गया।

गांव के सरपंच बोले “गांव में बस स्टैंड नहीं था, मंत्री विज की बदौलत आज हर बस गांव में रूककर जाती है”

गांव जनेतपुर में सरपंच सुरमुख सिंह ने बताया कि गांव में गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत ढेरों विकास कार्य हुए हैं जिनका जनता को लाभ मिल रहा है। गांव में बस स्टैंड नहीं था और आज हर बस यहां रूककर जाती है और उन्होंने बस अड्‌डा मंजूर करवाया गया है। उन्होंने कहा गांव के प्राइमरी स्कूल में तीन साल से एक टीचर नहीं था और गृह मंत्री अनिल विज के संज्ञान में जब यह मामला लाया गया तो मात्र सप्ताह में टीचर स्कूल ज्वाइन कर गया। तोपखाना रोड से कलरहेड़ी तक रोड बनवाई, सिलाई केंद्र मंजूर करवाया, प्राइमरी स्कूल के आंगन में टाइल,  ई-लाइब्रेरी मंजूरी करवाई। इसके अलावा अन्य कई कार्य करवाए गए।

यह मौजूद रहे

इस अवसर पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष किरणपाल चौहान, महामंत्री रामबाबू यादव, रणधीर सिंह, सरपंच मीना देवी, प्रदीप कुमार, गुरविंद्र सिंह, डा. ऋषिपाल, पूर्व सरपंच पालाराम, जग्गी कलरहेड़ी, रवि सहगल, उद्यम सिंह, विपिन्न खन्ना, सुरेंद्र तिवारी, दीपक भसीन, भरत कोछड़ के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!