बीजेपी-जेजेपी सरकार से सिर्फ भ्रष्टाचारी, नशे के कारोबारी और अपराधी खुश- हुड्डा

चुनाव से सालभर पहले ही गठबंधन में मची भगदड़- हुड्डा

बीजेपी-जेजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं 50 से ज्यादा बड़े नेता- हुड्डा

चुनाव आने तक गठबंधन में टिकट लेने वाले भी उम्मीदवार भी मुश्किल बचेंगे- हुड्डा

सरकार लगातार कर रही है किसानों और पहलवानों की अनदेखी- हुड्डा

जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों की बिजली-पानी सप्लाई बंद करना दुर्भाग्यपूर्ण- हुड्डा

चंडीगढ़, 29 अप्रैलः बीजेपी-जेजेपी सरकार से सिर्फ भ्रष्टाचारी, शराब के ठेकेदार, नशे के कारोबारी और अपराधी खुश हैं। किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी, बुजुर्ग, युवा, बच्चे समेत प्रदेश का कोई भी वर्ग मौजूदा सरकार से संतुष्ट नहीं है। इसलिए अब जनता चुनाव के इंतजार में बैठी है और कांग्रेस की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। अभी चुनाव को लगभग 1 साल बाकी है लेकिन अभी से बीजेपी-जेजेपी में मची भगदड़ मच चुकी है। अब तक 50 से ज्यादा बड़े नेता सत्ताधारी दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। इनमें पूर्व विधायक, पूर्व प्रत्याशी से लेकर सिटिंग पदाधिकारी मौजूद हैं।

अक्सर होता ये है कि विपक्षी दलों को छोड़कर नेता सत्ताधरी दलों में जाते हैं। लेकिन हरियाणा में ठीक इसके विपरीत हो रहा है। यहां नेता सत्ताधारी दलों को छोड़ रहे हैं। इसी से साफ संकेत मिलता है कि हरियाणा में बदलाव की बयार किस तरफ बह रही है। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज देश के पहलवान जंतर-मंतर पर निराश बैठे हैं और किसान मंडियों में उदास बैठे हैं। मंडियों में सरकारी खरीद नहीं होने के चलते, किसान की सरसों बुरी तरह पिटी। इसी तरह गेहूं का उठान नहीं होने के चलते किसान की पेमेंट लगातार लेट हो रही है। सरकार ना किसानों की सुनवाई कर रही और ना ही पहलवानों की। हरियाणा सरकार को खिलाड़ियों के पक्ष में सख्त स्टैंड लेना चाहिए। लेकिन वह भी आरोपियों के बारे में बोलने को तैयार नहीं है। अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए खिलाड़ी जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं, लेकिन उनकी बिजली-पानी सप्लाई बाधित करके उन्हें परेशान किया जा रहा है। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए हुड्डा ने कहा कि पार्टी का जनता के संवाद लगातार जारी है। अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए पार्टी नेता जनता के बीच जा रहे हैं। कांग्रेस के कार्यक्रमों को जबरदस्त जनसमर्थन हासिल हो रहा है। 30 तारीख को वो कुरुक्षेत्र में जनसंवाद करेंगे। इसके बाद आने वाले दिनों में भिवानी में विपक्ष आपके समक्ष का आयोजन होगा। जनता विरोधी गठबंधन को उखाड़ फ़ेंकने तक कांग्रेस लगातार जनता के बीच रहेगी। पार्टी की सरकार बनने पर इस मोमेंटम को जनसेवा में लगाया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!