आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने किया फतेहाबाद अनाज मंडी का दौरा

मंडी में गेहूं उठान और खरीद का लिया जायजा
मंडियों में मंद गति से चल रहा लिफ्टिंग का काम: डॉ. अशोक तंवर
कुश्ती खिलाड़ियों का जंतर मंतर पर धरने पर बैठना दुर्भाग्यपूर्ण: डॉ. अशोक तंवर

फतेहाबाद, 28 अप्रैल – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने शुक्रवार को फतेहाबाद की पुरानी अनाज मंडी का दौरा किया और फसल उठान का जायजा लिया। इस दौरान डॉ. तंवर ने आढ़तियों, किसानों व मंडी मजदूरों से भी बातचीत करके उनकी समस्याओं को जाना।

डॉ. तंवर ने कहा कि पूरे प्रदेश की मंडियां फसल से गेहूं की आवक से अट गई हैं। मंडियों से उठान का काम शुरू नहीं हुआ है।मंडी में बारदाने का अभाव है और लिफ्टिंग भी सही नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद मंडी की बात करें तो अभी तक 20 लाख बोरियों में से 5 लाख बोरियों का ही उठान हुआ है। वहीं खट्टर सरकार का 72 घंटे के अंदर भुगतान का वादा केवल वादा ही बन कर रह गया है। उन्होंने कहा कि खरीद ही नहीं होगी तो भुगतान समय पर कैसे हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि मंडियों में पहुंचे अनाज की लिफ्टिंग का काम तेजी से किया जाए। आगामी दिनों में मौसम में बदलाव के साथ बारिश की भविष्यवाणी भी की गई है। इसलिए मंडी अधिकारियों को लिफ्टिंग के काम में तेजी लानी चाहिए।

उन्होंने जंतर मंतर पर न्याय की लिए बैठे देश के कुश्ती खिलाड़ियों के लिए बोलते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रतिष्ठित खिलाड़ी न्याय के लिए धरने पर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि उनके आरोपों पर 3 महीने पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी। आम आदमी पार्टी देश और प्रदेश के कुश्ती खिलाड़ियों के साथ है और उन्होंने कहा कि ऐसे गंभीर मामले में खेल मंत्रालय और केंद्र सरकार को हस्तक्षेप करते कुश्ती खिलाड़ियों के आरोपों की गंभीरता समझते हुए कार्रवाई करनी चाहिए।

Previous post

पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश यादव के स्नेह मिलन समारोह में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे मुख्य अतिथि

Next post

अंत्योदय मेला के चौथे चरण में पात्र परिवारों को अवश्य मिले योजनाओं का लाभ : डीसी

You May Have Missed

error: Content is protected !!