सांघी गांव का लड़का मयंक मुंडन करवाने जयहिन्द के पास पहुंचा

बंटी शर्मा

रोहतक । सरकार व मुख्यमंत्री द्वारा रविवार 23 अप्रैल को पहरावर भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर रोक लगाने के खिलाफ नवीन जयहिन्द के मुंडन करवाने के बाद पूरे हरियाणा प्रदेश में मुंडन करवाने की मुहिम चल चुकी है। प्रदेश के युवा मुंडन करवाकर सरकार व मुख़्यमंत्री के खिलाफ अपना रोष जता रहे है।

रोहतक जिले के सांघी गांव का 15 वर्षीय मयंक नामक लकड़ा जो कि एक खिलाड़ी है सरकार व मुख़्यमंत्री द्वारा रविवार 23 अप्रैल को भगवान परशुराम जन्मोत्सव पहरावर में नही मनाने देने के विरोध में सांघी गांव से साईकिल चला कर रोहतक जयहिन्द के बाग में मुंडन करवाने पहुंचा।

जयहिन्द ने खुद मयंक का मुंडन किया। मयंक ने बताया कि वह अपने ओर 21 साथियों का मुंडन करवाएगा। मयंक पिछले तीन दिनों से लगातार जयहिन्द से मिलने का प्रयास कर रहा था। साथ ही मयंक ने बताया कि सरकार व मुख्यमंत्री ने भगवान परशुराम जन्मोत्सव में बाधा डाल कर पाप किया, इसलिए भगवान परशुराम उन्हें कभी माफ नही करेंगे।

मुंडन करते हुए जयहिन्द ने मयंक को समझते हुए कहा कि नशे से दूर रहना चाहिए और हमेशा हको की आवाज उठानी चाहिए। साथ ही जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री को चेताते हुए कहा कि आप जन्मोत्सव को तो रोक सकते हो लेकिन लोगो की भावनाओ को कैसे रोकोगे।

मयंक ने कहा कि मुख़्यमंत्री खट्टर ने रविवार 23 अप्रैल को पहरावर में मनाए जाने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव को रुकवा कर अच्छा काम नही किया। और मुख़्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाली रविवार 21 मई को नवीन जयहिन्द के साथ पहरावर में भगवान परशुराम जन्मोत्सव जरूर मनाएंगे ओर फरसे के दम पर मनाएंगे।

Previous post

<strong>मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा, धान की सीधी बिजाई के तहत 73,000 एकड़ क्षेत्र को बढ़ाकर लगभग 2 लाख एकड़ किया जाएगा</strong>

Next post

पंचकूला की ग्रामीण सड़कों का होगा कायाकल्प, सड़कों पर 29 करोड़ खर्च करेगा पीडब्ल्यूडी

You May Have Missed

error: Content is protected !!