26 अप्रैल को भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ता करेंगे देशव्यापी विशाल प्रदर्शन।

गुरूग्राम में राजीव चौक से जिला सचिवालय तक पैदल मार्च निकालकर जिला उपायुक्त महोदय को सौपेंगे ज्ञापन।

गुरूग्राम – आज दिनांक 25 अप्रैल को गुरूग्राम के लैजरवैली पार्क में हरियाणा ऑटों चालक संघ सम्बन्धित भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ताओं ने लैजरवैली ग्राउंड सैक्टर 29 में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता भारतीय प्राईवेट ट्रांसपोर्ट मजदूर महासंद्य के कार्यकारी अध्यक्ष योगेश शर्मा ने की।

बैठक में ऑटों चालको ने अपनी समस्याएं योगेश शर्मा सम्मुख रखी। योगेश शर्मा ने सभी ऑटों चालको को सम्बोधित करते हुए कहा कि 7,8 और 9 अप्रैल को भारतीय मजदूर संघ का अखिल भारतीय अधिवेशन बिहार राज्य के पटना में आयोजित हुआ था, जिसमें देशभर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और उस अधिवेशन में तय हुआ था कि आगामी 26 अप्रैल 2023 को देशभर के सभी जिला मुख्यालयों पर जिला उपायुक्त महोदय के माध्यम से केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकारों को ज्ञापन साौपकर कर्मचारियों एवं असंगठित क्षेत्र में कार्यरत क्षमिकों की मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

योगेश शर्मा ने कहा कि 26 अप्रैल को सुबह 10 बजे हरियाणा ऑटों चालक संघ के कार्यकर्ता भारतीय मजदूर संघ के आहवान पर आयोजित राष्ट्र व्यापी धरने प्रर्दशन में भाग लेकर राजीव चौक से जिला सचिवालय तक पैदल मार्च निकालकर अपना चार सूत्री मांगपत्र केन्द्र एवं राज्य सरकार को जिला उपायुक्त महोदय के माध्यम से भेजेंगे।

योगेश शर्मा ने बताया कि गुरूग्राम में आयोजित होने वाले प्रदर्शन में बतौर मुख्य वक्ता भारतीय मजदूर संघ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार जी सहित कई प्रदेश एवं केन्द्र स्तर के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। योगेश शर्मा ने कहा कि आज गुरूग्राम में ऑटों चालको को कई परेशानियों का सामना करना पड रहा है, लेकिन हरियाणा सरकार एवं केन्द्र सरकार मौन बने बैठे है। योगेश शर्मा ने बताया कि प्रदर्शन में भारतीय मजदूर संघ से सम्बन्धित सभी युनियनों एवं विभागों के कर्मचारी भी भाग लेंगे।

योगेश शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों भारतीय मजदूर संघ के आहवान पर पंचकुला में कई हजारों की संख्या में विशाल प्रदर्शन किया गया लेकिन हरियाणा सरकार ने आज तक कर्मचारियों की मांगों पर कोई कार्यवाही नही की। योगेश शर्मा ने सभी ऑटों चालको से आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर अपनी मांगों को पूरा करवाने में सहयोगी बने।

You May Have Missed

error: Content is protected !!