भाजपा सरकार ने हाईकोर्ट में शपथ देकर स्वीकारा…….. शिकोहपुर के वाड्रा-डीएलफ लैंड डील में कोई भी अनियमितता नही : विद्रोही

9 साल बाद हरियाणा भाजपा सरकार ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में शपथ देकर स्वीकारा है कि जांच के बाद पाया गया है कि शिकोहपुर के वाड्रा-डीएलफ लैंड डील में कोई भी अनियमितता नही बरती गई। जमीन का यह सौदा कानून व नियमों के अनुसार हुआ है : विद्रोही

21 अप्रैल 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने भाजपा के हरियाणा व केन्द्रीय नेतृत्व से मांग की कि शिकोहपुर गुरूग्राम की राबर्ट वाड्रा व डीएलएफ लैंड डील में कोई भी अनिमियतता नही पाये जाने के हरियाणा भाजपा खट्टर सरकार के पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में दायर शपथ पत्र के बाद भाजपा हरियाणा व देश के लोगों से माफी मांगे। विद्रोही ने कहा कि विगत 9 सालों से मोदीजी से लेकर भाजपा का हर छोटा-बडा नेता शिकोहपुर मानेसर-गुरूग्राम की राबर्ट वाड्रा की कम्पनी द्वारा खरीदी गई साढ़े तीन एकड़ जमीन और इस जमीन के सीएलयू व वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील पर झूठ पर झूठ बोलकर नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करने की औच्छी व गंदी राजनीति करके हरियाणा व देश की जनता को ठगते आ रहे है। अब सवाल उठता है कि 9 साल बाद हरियाणा भाजपा सरकार ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में शपथ देकर स्वीकारा है कि जांच के बाद पाया गया है कि शिकोहपुर के वाड्रा-डीएलफ लैंड डील में कोई भी अनियमितता नही बरती गई। जमीन का यह सौदा कानून व नियमों के अनुसार हुआ है। 

विद्रोही ने कहा कि यह पहले ही दिन से सभीे को पता था कि शिकोहपुर की जमीन खरीद मामले में राबर्ट वाड्रा ने कोई नियम नही तोडे। सबकुछ पारदर्शी ढंग से कानून व नियमों के अनुसार हुओ है, फिर भी भाजपा औच्छी व गंदी राजनीति करके प्रदेश व देश के लोगों को ठगते रहे। भाजपा व भाजपाई-संघी नेताओं का यह आचरण बताता है कि वे बहुत बडे झूठे, षडयंत्रकारी व ठग नेता है। वोट बैंक की क्षुद्र व गंदी राजनीति के लिए भाजपाई-संघी किसी भी हद तक गिर सकते है। राबर्ट वाड्रा जमीन मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में शपथ पत्र देकर लैंड डील को सही बताकर भाजपा ने खुद साबित कर दिया है कि कांग्रेस व नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए वे जो भी अन्य आरोप लगा रहे है, वे सभी झूठे व भाजपा-संघ की औच्छी, गंदी राजनीति का हिस्सा है। हरियाणा व देश के लोगों को अब भाजपा-संघ का षडयंत्रकारी असली चाल-चरित्र पहचाना चाहिए व इन झूठे, ठग संघीयां की किसी भी बात पर भरोसा नही करना चाहिए।

विद्रोही ने मोदी, भाजपा-संघ से मांग की कि यदि उनमें जरा भी शर्म, नैतिकता बची है तो राबर्ट वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील मामले में 9 साल से प्रदेश व देश की जनता को झूठ बोलकर ठगने के लिए तत्काल सार्वजनिक माफी मांगे। 

Previous post

पृथ्वी दिवस विशेष, 22 अप्रैल ……… पृथ्वी की रक्षा एक दिवास्वप्न नहीं बल्कि एक वास्तविकता होनी चाहिए

Next post

मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान मेलों के चौथे चरण के बेहतर क्रियान्वयन को लेकर डीसी की अध्यक्षता में बैठक

You May Have Missed

error: Content is protected !!