‘‘कुछ राजनेताओं का माफिया के साथ प्रेम है अगर माफिया को सुई या कांटा लगता है तो दर्द इन राजनेताओं को होता है’’- अनिल विज

‘‘जब देश में इमरजेंसी लगी थी तब लोगों को घरों से उठा उठा कर जेलों में ठुस दिया गया था, तब शरद पवार कहा थे’’ – विज

अम्बाला, 19 अप्रैल- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज अतीक अहमद की हत्या व कानून व्यवस्था को लेकर किए जा रहे सवालों के संदर्भ में विपक्षी राजनीतिक पार्टियों पर ब्यानी प्रहार किए और उन्हंे एमरजेंसी के समय की याद दिलाते हुए कहा कि ‘‘कुछ राजनेताओं का माफिया के साथ प्रेम है अगर माफिया को सुई या कांटा लगता है तो दर्द इन राजनेताओं को होता है’’।

श्री विज आज विपक्षी राजनीतिक पार्टियों द्वारा अतीक अहमद की हत्या व कानून व्यवस्था को लेकर किए जा रहे सवालों के जवाब में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विपक्षी पार्टियों द्वारा उठाए गए सवाल कि अगर सत्ताधारी ताकतें संविधान और कानून की अनदेखी करेंगी तो हम गलत रास्ते पर चले जाएंगे, के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए प्रश्न किया कि ‘‘शरद पवार जी, जब देश में इमरजेंसी लगी थी तब लोगों को घरों से उठा उठा कर जेलों में ठुस दिया गया था, तब कहा थे, जब मौलिक अधिकारों को बुलडोजर से कुचल दिया गया था तब शरद पवार जी कहा थे, तब भी तो वो राजनिति में थे, ये ज्ञान तब क्यों नहीं आया’’। श्री विज ने कहा ‘‘जो कुछ हो रहा है कोर्ट के माध्यम से हो रहा है, कोर्ट में हर आदमी को अपनी  बात रखने का अधिकार है। कोर्ट सबके पक्ष सुनने के बाद फैसले दे रही है’’।

इसी प्रकार,  अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि चैराहे पर तो तालिबानी मारे जाते हैं, ये तालिबानी हुकूमत नहीं चलेगी के संबंध में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ राजनेताओं की माफिया के साथ प्रेम प्रसंग है और जब किसी माफियां को सुई या कांटा लगता है तो दर्द इन राजनेताओं को होता है इसलिए ये शोर मचाते है। 

error: Content is protected !!