इंदिरा चौक मार्किट और होलसेल सब्जी मंडी के दुकानदारों ने गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताया, कहां उनकी बदौलत वह दुकानों के मालिक बनें

फूलों की वर्षा कर दुकानदारों ने जताया आभार, इससे पहले भी कई बाजारों के सैकड़ों दुकानदार मंत्री विज का जता चुके आभार

अम्बाला, 17 अप्रैल-

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि नगर परिषद के 20 साल से ज्यादा पुराने किराएदारों को दुकानों की रजिस्टरी अपने नाम कराने के लिए दिक्कत नहीं होगी और नगर परिषद में ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि सिंगल विंडो पर ही सभी कार्य पूरे हो सकें।

श्री विज ने कहा कि सरकार ने नगर पालिकाओं के 20 साल पुराने किराएदारों को मालिक बनाने और रजिस्टरी कराने का एलान किया है जिससे लोग खुशी का इजहार कर रहे हैं। सोमवार को गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर इंदिरा चौक मार्किट और होलसेल सब्जी मंडी के दर्जनों दुकानदारों ने मंत्री अनिल विज का आभार जताया। फूलों की वर्षा करते हुए दुकानदारों ने कहा कि उनके लिए गृह मंत्री अनिल विज ने ऐसा कार्य किया है जिसे वह तहे दिल से आभारी है। दुकानदारों ने बताया कि अब वह दुकानों के मालिक बने हैं और आगे वह दुकानों कर रजिस्टरी कराकर दो-तीन मंजिला अपनी दुकानें बना सकेंगे। गृह मंत्री अनिल विज ने दुकानदारों से आह्वान किया कि वह एक जैसी मार्केट बनाए जिससे समूचा बाजार सुंदर दिख सके। दुकानदारें ने अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगाए और मंत्री विज का आभार जताया।

इस अवसर पर इंदिरा चौक मार्केट से लक्की, रामपाल, विपिन, विवेक कपूर, अरविंद, बौनी, आशीष मल्होत्रा, प्रवीण, अजय, लक्की, गोबिंद, पायल, बुद्धिराजा, अंजन मोंगा, अनु जैन, बलबीर के अलावा होलसेल सब्जी मंडी से पूर्व पार्षद सुरेंद्र बिंद्रा, जोगिंद्र, वरूण सहगल, हर्ष बिंद्रा, रमेश, भोली बिंद्रा, तिलक राज, योगेश, परमजीत बत्तरा, अमृत लाल एवं अन्य मौजूद रहे।

गौरतलब है कि गांधी मार्केट, बिहाइंड राय मार्केट एसोसिएशन, राय मार्किट सुप्रीम एसोसिएशन, गर्वमेंट कालेज के निकट दुकानदार, सब्जी मंडी (हिल रोड) के अलाव अन्य बाजारों के दुकानदार भी गृह मंत्री अनिल विज का आभार व्यक्त कर चुके हैं।

error: Content is protected !!