मौके पर सिंचाई विभाग के अधिकारियों से लोगों की समस्या को लेकर की बातचीत

गृह मंत्री अनिल विज के निर्देशों में आनंदनगर में निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण किया, नाले के निर्माण कार्य में अनियमिताओं को लेकर गृह मंत्री को मिली थी जानकारी

अम्बाला, 16 अप्रैल- बोह से टांगरी नदी तक निर्माणाधीन नाले के निर्माण कार्य का रविवार दोपहर श्री कपिल विज सहित विकास कार्य निगरानी कमेटी के सदस्यों ने निरीक्षण किया। इस दौरान मौके पर सिंचाई विभाग के एक्सईएन सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज को नाले के निर्माण कार्य में अनियमिताओं की जानकारी मिली थी और उन्हें के निर्देशों पर कपिल विज सहित निगरानी कमेटी सदस्य भाजपा मंडल प्रधान राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, अजय पराशर, सुरेंद्र तिवारी, बब्बू सोनी, नरेंद्र राणा एवं अन्य ने आनंद नगर में निरीक्षण किया। मौके पर सिंचाई विभाग के एक्सईएन कृष्ण कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे जिनसे निर्माण कार्य को लेकर बातचीत की गई। साथ ही हिदायतें दी गई कि गुणवत्तापूर्वक नाले का निर्माण कार्य किया जाए जिससे परेशानी न हो। अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि निर्माण कार्य की निगरानी की जाएगी।

गौरतलब है कि पानी निकासी के लिए बोह से टांगरी बांध तक नाले को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के प्रयासों से ही पक्का किया जा रहा है। नाला पक्का होने से बोह, बब्याल, आनंदनगर एवं आसपास इलाकों में पानी निकासी बेहतर होगी।

error: Content is protected !!