रेवाड़ी – गुरुग्राम नेशनल हाईवे पर डालेंगे क्रॉस पाइपलाइन ……………  सोमवार 17 अप्रैल जोड़ी जनौला रामपुर अन्य गांवों में भी पानी नहीं  

 फतह सिंह उजाला                                     

पटौदी । आगामी सोमवार 17 अप्रैल को पटौदी हेली मंडी जाटोली और टोडापुर सहित आसपास के लगभग आधा दर्जन गांवों में पीने के पानी की आपूर्ति पूरी तरह से बंद रहेगी ।।हेली मंडी में मौजूद मुख्य वाटर पंप बूस्टर के सूत्रों के मुताबिक गुरुग्राम से रेवाड़ी तक निर्माणाधीन नेशनल हाईवे का काम युद्धस्तर पर चल रहा है । इसी सिलसिले में बाबरा बाकीपुर सेंटर पर मुख्य पाइप लाइन बदला जाना है। यह पाइपलाइन निर्माणाधीन नेशनल हाईवे सड़क के दोनों तरफ क्रॉस करता है । इसलिए पानी की आपूर्ति पटौदी शहर,  हेली मंडी शहर, के साथ ही जाटोली गांव, टोडापुर तथा साथ लगते जमालपुर, जोड़ी, जनौला , रामपुर और सांपका गांव में भी पीने के पानी की आपूर्ति सोमवार को नहीं हो सकेगी ।         

 ऐसे में बढ़ते तापमान को देखते हुए गर्मी के मौसम में लगभग 14 से 15 घंटे पेयजल आपूर्ति नहीं होने से हजारों परिवार और लोगों की दिनचर्या प्रभावित होना स्वभाविक है । विभाग के अधिकारियों ने आम लोगों का आह्वान किया है की सोमवार 17 अप्रैल को पीने के पानी की आपूर्ति वाली मुख्य पाइप लाइन बदलने के कारण होने वाली आंशिक परेशानी में विभाग का सहयोग करें । उम्मीद है इसके बाद पीने के पानी की समस्या का स्थाई समाधान भी हो सकेगा।                                                        

error: Content is protected !!