ब्रेन मैपिंग से भाग रहे हैं मंत्री संदीप सिंह: अनुराग ढांडा

खट्टर सरकार मंत्री संदीप सिंह को बचाने में लगी: अनुराग ढांडा
फतेहाबाद और कैथल में भी मंत्री संदीप सिंह की बैठकों का विरोध करेंगे आप कार्यकर्ता: अनुराग ढांडा
कष्ट निवारण समिति से नहीं हटाया तो पेहवा में संदीप सिंह के घर का घेराव करेगी आम आदमी पार्टी: अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 14 अप्रैल – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने शुक्रवार को खट्टर सरकार को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मंत्री संदीप सिंह को बचाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री संदीप सिंह ब्रेन मैपिंग से भाग रहे हैं। वहीं पीड़ित जूनियर कोच किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि मंत्री संदीप सिंह गुनाहगार हैं। इसलिए पुलिस को समय खराब न करके चार्जशीट दाखिल कर देनी चाहिए, क्योंकि मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ़ पहले ही पुख्ता सबूत मौजूद हैं।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि महिला से छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को खट्टर सरकार पहले दिन से ही बचाने में लगी है। अभी तक चार्जशीट भी दायर नहीं की है। वहीं पीड़ित जूनियर कोच को अलग अलग नंबर से केस वापस लेने को लेकर धमकी मिल रही हैं। सरकार अलग अलग तरीके से महिला कोच पर दबाव बनाने में लगी हुई है। जूनियर कोच के पिता भी अपनी बेटी के साथ न्याय के लिए एक दिन का अनशन कर चुके हैं।

अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पीड़ित जूनियर कोच के परिवार के साथ खड़ी है। खट्टर सरकार ने महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री को फतेहाबाद और कैथल में कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता की जिम्मेदारी दी है। आम आदमी पार्टी फतेहाबाद और कैथल में भी मंत्री संदीप सिंह की बैठक का विरोध करेगी। वहीं अगर उन्हें जल्द से जल्द कष्ट निवारण समिति से नहीं हटाया गया तो आम आदमी पार्टी पेहवा में मंत्री संदीप सिंह के घर का घेराव करेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!