पुलिस इंस्पेक्टर और जेई रिश्वत लेते गिरफ्तार, वकील से ली 7 लाख रुपये घूस

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने इंस्पेक्टर व जेई को पकडा,केस से नाम निकालने की एवज में मांगे थे 7 लाख रुपये

हिसार – हरियाणा के हिसार जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल की टीम ने हांसी अपराध शाखा के इंचार्ज उमेद सिंह और जेई शिव कुमार को 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. आरोपियों ने हिसार के एक वकील सुनील का नाम केस से बाहर निकालने के लिए उससे 7 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. एसीबी की टीम दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश करेगी.

हिसार के उमरा निवासी सुनील ने एसीबी करनाल को शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ 7 जनवरी 2021 को एक केस हांसी थाने में दर्ज है. इस केस की जांच आर्थिक अपराध शाखा इंचार्ज उमेद सिंह कर रहे हैं. कुछ दिन पहले उमेद सिंह ने उसे बुलाया था और कहा कि वह उसे केस से बाहर कर देगा. बदले में कुछ खर्चा- पानी लगेगा. वह खेदड पावर प्लांट में लगे जेई शिव कुमार से मिल ले. क्योंकि वह उसका साढू लगता है.

उसने शिव कुमार को फोन किया तो शिव कुमार ने दोबारा उमेद से बात कर मिलीभगत कर सात लाख रुपये देने की बात कही. अगर नहीं दिए तो उमेद सिंह को बोलकर उसे जल्द गिरफ्तार करवा देगा. उसने रुपये देने का दबाव बनाया. इसके बाद उसने मार्च महीने में शिव कुमार को पांच लाख 50 हजार रुपये रिश्वत के दे दिए थे और अब भी उमेद सिंह व शिव कुमार उस पर बकाया 1.50 की रिश्वत राशि देने का दबाव बना रहे थे.

You May Have Missed

error: Content is protected !!